सिक्स लगाना पड़ा भारी:इलिंगवर्थ क्लब के क्रिकेटर का छक्का सीधे उसकी कार पर लगा; पार्किंग में खड़ी गाड़ी के पीछे का कांच टूटा

लंदन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बॉल के कार पर लगते ही जोरदार आवाज आई थी। इसके बाद आसिफ ने अपना सर पकड़ लिया। - Dainik Bhaskar
बॉल के कार पर लगते ही जोरदार आवाज आई थी। इसके बाद आसिफ ने अपना सर पकड़ लिया।

इलिंगवर्थ सेंट मेरी टीम के क्रिकेटर आसिफ अली को सिक्स लगाना भारी पड़ गया। बॉल सीधे जाकर उनके कार पर लगी। जोरदार शॉट होने के कारण आसिफ की कार का पीछे का कांच पूरी तरह से टूट गया। इलिंगवर्थ ने इसका वीडियो भी शेयर किया है।

दरअसल आसिफ ने बॉल को फाइन लेग की तरफ खेला। शॉट लगाते ही आसिफ, विकेटकीपर, गेंदबाज, अंपायर और नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद बल्लेबाज सब बॉल की तरफ देखने लगे। बॉल के कार पर लगते ही जोरदार आवाज आई थी। इसके बाद आसिफ ने अपना सर पकड़ लिया। वे काफी दुखी नजर आए।

इलिंगवर्थ क्लब ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- वह पल जब आप एक लंबा छक्का लगाते हो और उससे आपकी ही गाड़ी का कांच टूट जाए। यह 27 सेकंड की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वीडियो में सामने वाली टीम के खिलाड़ी आसिफ पर हंसते हुए दिखाई देते हैं। इलिंगवर्थ क्लब ने उनकी गाड़ी की तस्वीर भी शेयर की है।

आसिफ ब्रिटिश अमैच्योर क्रिकेटर हैं। वे संडे लीग एक्शन में इलिंगवर्थ की ओर से सोबेरी सेंट पीटर्स के खिलाफ खेल रहे थे। आसिफ ने बॉल को लॉफ्ट किया। वे बताते हैं कि जिस पल उन्होंने शॉट खेला उसी वक्त वह नहीं, नहीं चिल्लाने लगे थे।

उन्होंने बताया कि मैं समझ ही नहीं पाया क्या हुआ। मैंने सीधे अपनी कार पर बॉल दे मारा। मैं इस क्लब से पिछले काफी समय से खेल रहा हूं, पर इससे पहले कभी कार को फील्ड के आसपास पार्क नहीं किया था। पहली बार कार पार्क किया और ऐसा हो गया।

खबरें और भी हैं...