विज्ञापन

वर्ल्ड कप / लक्ष्मण ने भारत-इंग्लैंड को बताया प्रबल दावेदार, कहा- टीम इंडिया शानदार फॉर्म में

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 11:56 AM IST


पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण।
X
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण।पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण।
  • comment

  • लक्ष्मण ने कहा, आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम सही समय पर फॉर्म में लौटी
  • उन्होंने कहा- भारत की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों का योगदान पिछली सीरीज में काफी अच्छा रहा

कोलकाता. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारत और इंग्लैंड को प्रबल दावेदार बताया है। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लक्ष्मण ने कहा कि आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सही समय पर फॉर्म में लौट रही है।

'शारीरिक और मानसिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए'

  1. सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की तैयारियों के दौरान लक्ष्मण ने कहा, 'टीम सही समय पर फॉर्म में लौटी है, जो काफी महत्वपूर्ण है। वर्ल्ड कप एक लंबा प्रारूप है, इसलिए अगर भारत को खिताब जीतना है तो प्रत्येक खिलाड़ी शारीरिक और मानसिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। मेरे हिसाब से भारत और इंग्लैंड प्रबल दावेदार के रूप में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।'

  2. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह शानदार है। जिस तरह से वे खेले, उसके लिए मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा।'

  3. 44 वर्षीय लक्ष्मण बंगाल टीम के बल्लेबाजी सलाहकार हैं। बंगाल की टीम पिछली बार सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी। भारत ने वनडे में आस्ट्रेलिया को 2-1 से और न्यूजीलैंड को उनके घर में 4-1 से हराया है।

  4. लक्ष्मण ने कहा, "जिस तरह से वे ऑस्ट्रेलिया सीरीज से लेकर न्यूजीलैंड सीरीज तक खेले हैं। इसमें केवल एक या दो खिलाड़ियों का नहीं है, बल्कि पूरी सभी का योगदान रहा है। इसलिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी, दोनों विभागों का योगदान देखकर बहुत अच्छा लगा।"

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन