4 गेंदों में 4 विकेट का VIDEO:भारत की नई सनसनी दर्शन नालकंडे की गेंदों ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में बरपाया कहर, फिर भी हारी टीम

2 महीने पहले

विदर्भ के तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लगातार चार गेंदों पर चार विकेट लेकर सनसनी मचा दी है। उन्होंने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर अनिरुद्ध जोशी, तीसरी गेंद पर शरथ बीआर, चौथी गेंद पर जगदीश सुचित और पांचवी गेंद पर अभिनव मनोहर को आउट किया। दर्शन के शानदार प्रदर्शन के बावजूद विदर्भ को हार मिली। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए।

टी-20 में लसिथ मलिंगा, राशिद खान और कर्टिस कैंफर ऐसे गेंदबाज हैं जो लगातार चार गेंदों में चार विकेट ले चुके हैं। मलिंगा ने ये कमाल तो दो बार किया है।

IPL में नहीं मिल पाया है मौका
नालकंडे को IPL में पंजाब किंग्स ने खरीदा था, लेकिन उन्हें अब तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। 2018 में पहली बार इस गेंदबाज को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ही खेलते देखा गया था। 2018 के ही सीजन में दर्शन ने लिस्ट-ए और फर्स्ट-क्लास में भी डेब्यू किया था।

कनार्टक और तमिलनाडु में होगा फाइनल मुकाबला
कर्नाटक ने रोमांचक मुकाबले में विदर्भ को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। कर्नाटक के लिए सलामी बल्लेबाज रोहन कदम ने 87 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं, कप्तान मनीष पांडे ने भी शानदार 54 रन बनाए। कर्नाटक ने 177 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन विदर्भ 172 रन ही बना पाई।

वहीं, तेज गेंदबाज पी सरवन कुमार के पांच विकेट के दम पर तमिलनाडु ने हैदराबाद को आठ विकेट से हरा दिया। तमिलनाडु की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में लगातार तीसरी बार पहुंची है। टूर्नामेंट का फाइनल दोनों टीमों के बीच 22 नवंबर को खेला जाएगा।