• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • DC Vs CSK Match Prediction Today, IPL 2019, DC Vs CSK Preview, Today IPL Match, DC Vs CSK Prediction

DC vs CSK Prediction / आंकड़े चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की इस यंग ब्रिगेड को अब हराना आसान नहीं

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. आज शाम जब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर और चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2019 (IPL 2019) के अहम मुकाबले में टॉस के लिए उतरेंगे तो हर किसी को चेन्नई फेवरेट नजर आ सकती है। लेकिन, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पास ना सिर्फ आईपीएल 12 में नाम नया है बल्कि ये टीम भी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही है। चेन्नई के पास अनुभव है तो दिल्ली के पास युवा जोश और प्रतिभा। इस मैदान पर दिल्ली ने आईपीएल के अब तक 67 मैच खेले हैं। इनमें से वह 29 को जीतने में सफल रही है, जबकि 36 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। एक मुकाबला बेनतीजा रहा, जबकि एक मैच रद्द कर दिया गया था। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस मैदान पर अब तक 8 मैच खेले हैं। इनमें से वह 5 को जीतने में सफल रही, जबकि 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

DC vs CSK Live Streaing / जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ये मैच और कहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग

चेन्नई सुपर किंग्स: तर्जुबा बेशुमार (Chennai Super Kings Team 2019)

धोनी, रैना, रायडू, वाटसन, डुप्लेसि, मुरली विजय केदार जाधव और रविंद्र जडेजा। इन नामों में से कोई भी ऐसा नहीं जिसे आप जानते ना हों। इसलिए चेन्नई की बैटिंग को दमदार माना जाता है कि क्योंकि उनके पास शानदार बैटिंग है। हर खिलाड़ी जो भारतीय है वो टीम इंडिया के लिए जरूर खेल चुका है। यही हॉल बॉलर्स का है। मुलाहिजा फरमाएं। ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, मिशेल सैंटनर, शार्दुल ठाकुर और मोहित शर्मा। ये वो गेंदबाज हैं जो किसी भी विकेट पर अपने फन से विरोधी टीम को मात दे सकते हैं।

DC Vs CSK Playing 11 / ये हो सकती हैं दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: अब नई दिल्ली (Delhi Capitals Team 2019)

जी हां, ये नए नाम से दिल्ली की नई टीम है और इसीलिए हम इसे ‘नई दिल्ली’ कह रहे हैं। युवा कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, मनजोत कालरा, कॉलिन मुनरो और ऋषभ पंत। ये उनका बैटिंग ऑर्डर है। ऋषभ पंत ने पहले मैच में मुंबई के गेंदबाजों की जबरदस्त धुलाई की। अब गेंदबाजी भी देखिए। ट्रेंट बोल्ट, ईशांत शर्मा, कगिसो रबाडा और कीमो पॉल के साथ क्रिस मॉरिस। आप समझ सकते हैं कि इस टीम के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं। पिछली नाकामियां भूलकर अगर ये टीम एक यूनिट के तौर पर खेली तो चेन्नई के लिए राह कतई आसान नहीं होने वाली।

DC Vs CSK Head to Head / जानिए क्या कहते हैं आंकड़े- अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी