• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • England vs West Indies Playing 11 Cricket World 2019 ENG vs WI 19th Match Predicted Playing XI Updates and News

वर्ल्ड कप / इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11



England vs West Indies Playing 11 - Cricket World 2019 ENG vs WI 19th Match Predicted Playing XI Updates and News
X
England vs West Indies Playing 11 - Cricket World 2019 ENG vs WI 19th Match Predicted Playing XI Updates and News

  • जोस बटलर फिट, कोच ने कहा वे मैदान में उतरने के लिए तैयार
  • वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल भी पीठ की चोट से उबरे, इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम एकादश में शामिल हो सकते हैं

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2019, 05:10 PM IST

खेल डेस्क. वर्ल्ड कप में शुक्रवार को मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें रोज बाउल, साउथैम्पटन में आमने-सामने होंगी। भारतीय समयनुसार, यह मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा। इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज दोनों के लिए अच्छी खबरें हैं। जोस बटलर इंग्लैंड के लिए और आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज की तरफ से फिट होकर मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड ने तीन में से 2 मुकाबले जीते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ वो 14 रन से हार गए थे। दूसरी तरफ वेस्टइंडीज है, उसने अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया है। यहां हम दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 

 

इंग्लैंड : मोइन अली को मिल सकता है मौका
मेजबान टीम के खेमे से खबर है कि वो इस मैच में अपने ऑफ स्पिनर और मिडल ऑर्डर बल्लेबाज मोइन अली को मौका दे सकती है। इसकी वजह यह है कि वेस्टइंडीज की टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज ज्यादा हैं। इसके अलावा मोइन का इंग्लैंड में रिकॉर्ड भी अच्छा है।  

 

ये हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग-11
इयॉन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जेम्स विंस, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

 

वेस्टइंडीज : सिर्फ जीत की तलाश
वेस्टइंडीज को एक करीबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने हराया था। इसके बाद क्रिस गेल ने कहा था कि वो इंग्लैंड के खिलाफ हर हाल में जीत चाहेंगे। गेल के सामने होंगे बारबाडोस में जन्में लेकिन इंग्लैंड के लिए खेलने वाले जोफ्रा आर्चर। 24 साल के आर्चर को ब्रिटिश मीडिया इंग्लैंड का अगला स्टार बता रहा है। रसेल फिट होकर वापसी करने तैयार हैं। 

 

ये हो सकती है वेस्ट इंडीज की प्लेइंग 11
जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, इविन लुइस, डैरेन ब्रावो, शिमरॉन हेटमायर, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, निकोलस पूरन, शाई होप (विकेटकीपर), ओशेन थॉमस और शेल्डन कॉटरेल।

COMMENT