पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार 5वीं सीरीज जीती, चौथे वनडे में 3 विकेट से हराया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंग्लैंड ने पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ली
  • इंग्लैंड के जेसन रॉय और पाकिस्तान के बाबर आजम ने शतक लगाया
Advertisement
Advertisement

खेल डेस्क. इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली। उसने चौथे वनडे में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया। सीरीज का एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार पांचवीं सीरीज अपने नाम की। पिछली बार 2005 में उसे 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

 

चौथे वनडे में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का सामना किया। पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 340 रन बनाए। इंग्लिश टीम ने 49.3 ओवर में सात विकेट पर 341 रन बना लिए।

 

वर्ल्ड कप से पहले इमाम उल हक चोटिल
पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा। उसके ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक 6 रन के निजी स्कोर पर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। फख्र जमां ने 57 और बाबर आजम ने 115 रन की पारी खेली। मोहम्मद हफीज ने 59 और शोएब मलिक ने 41 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए टॉम करन ने चार विकेट लिए।

 

जेसन रॉय और जेम्स विंस ने 94 रन की साझेदारी की
लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत मजबूत रही। जेम्स विंस और जेसन रॉय ने पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। जेसन ने 114 और विंस ने 43 रन बनाए। बेन स्टोक्स 64 गेंद पर 71 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान के लिए इमाद वसीम और मोहम्मद हसनैन ने दो-दो विकेट लिए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement