पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • England Vs Ireland ODI News Updates England Beat Ireland David Willey Sam Billings News Updates

इंग्लैंड-ऑयरलैंड पहला वनडे:138 दिन बाद वनडे की वापसी, इंग्लैंड टीम 6 विकेट से जीती; तेज गेंदबाज विली ने करियर में पहली बार 5 विकेट लिए

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस सीरीज से वर्ल्ड कप सुपर लीग का भी आगाज हो गया। सीरीज का दूसरा मुकाबला एक अगस्त को इसी मैदान पर खेला जाएगा।
  • आयरलैंड ने पहले 44.4 ओवर में 172 रन बनाए, इसके जवाब में इंग्लैंड ने 27.5 ओवर में 4 विकेट पर 174 रन बना दिए
  • इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली को मैन ऑफ द मैच चुना गया, इंग्लैंड ने 3 वनड की सीरीज में 1-0 से आगे

वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड पर 6 विकेट की जीत दर्ज की। इस जीत का सेहरा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली के सिर बंधा। उन्होंने करियर में पहली बार पांच विकेट लिए। वे मैन ऑफ द मैच चुने गए। इस जीत से इंग्लिश टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

इस सीरीज से वर्ल्ड कप सुपर लीग का भी आगाज हो गया। सीरीज का दूसरा मुकाबला एक अगस्त को इसी मैदान पर खेला जाएगा। कोरोना महामारी के बीच गुरुवार को 138 दिन बाद खेले गए इस मुकाबले में आयरिश टीम 44.4 ओवर में 172 रन बनाकर आउट हो गई। इंटरनेशनल डेब्यू कर रहे 21 साल के कर्टिस कैंफर 59 रन बनाकर नाबाद लौटे। वे डेब्यू वनडे में टीम की ओर से अर्धशतक लगाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने।

सैम बिलिंग्स ने नाबाद 67 रन बनाए
जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 27.5 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाते हुए जीत दर्ज कर ली। सैम बिलिंग्स ने नाबाद 67 रन बनाए। वहीं, आयरलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने 28 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। कैंफर ने ओब्रायन (22) के साथ 51 रन और मैक्ब्राइन (40) के साथ 66 रन की साझेदारी कर टीम को संभाला। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली ने करियर में पहली बार पांच विकेट लिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें