पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दाैरा:फखर जमां को कोरोना लक्षण के कारण सीरीज से हटाया;रिपोर्ट निगेटिव

लाहौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाकिस्तान के स्पिनर फखर जमां को फीवर है। इस वजह से न्यूजीलैंड दौरे से टीम से हटा दिया गया है। - Dainik Bhaskar
पाकिस्तान के स्पिनर फखर जमां को फीवर है। इस वजह से न्यूजीलैंड दौरे से टीम से हटा दिया गया है।

फखर जमां में कोरोना लक्षण दिखने पर पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड दौरे से बाहर कर दिया है। टीम सोमवार को न्यूजीलैंड पहुंचेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार देर रात को बताया कि फखर को फीवर है। उन्हें रिकवर होने में समय लगेगा। उनका नाम टूर से वापस ले लिया गया है। वे लाहौर के होटल में आईसोलेट हैं। पीसीबी की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। पीसीबी अधिकारी ने कहा कि टीम मैनेजमेंट की ओर से फखर के रिप्लेसमेंट की मांग नहीं की गई है।

फखर का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

टीम डॉक्टर सोहेल सलीम के अनुसार फखर का शनिवार को आए कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है। वह होटल में ही आईसोलेट हैं। उनके स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग की जा रही है। उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। वह टीम के साथ यात्रा करने में असमर्थ हैं। इसलिए न्यूजीलैंड टूर से उनका नाम वापस ले लिया गया है।

टीम के अन्य खिलाड़ियों का कोरोना भी निगेटिव

टीम के अन्य सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है। टीम में 34 खिलाड़ी और 15 स्टाफ शामिल हैं। इनमें सीनियर और टीम ए के भी खिलाड़ी हैं। सभी सोमवार को न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में पहुंचेगे। वहां पर 14 दिन क्वारैंटाइन रहेंगे। उसके बाद बायो सिक्योर माहौल में प्रवेश करेंगे।

फखर 47 वनडे खेल चुके हैं

फखर ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 47 वनडे , 40 टी-20 और 3 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

पाकिस्तान को न्यजीलैंड में तीन टी-20 और दो टेस्ट खेलना है

पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। पहला टी-20 मैच 18 दिसंबर को खेला जाएगा। जबकि पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें