ट्रेंड में अश्विन का स्टांस:फैंस बोले- आप क्रिकेट खेल रहे हैं या हॉकी, किसी ने बताया गिल्ली-डंडा का गेम

मुंबई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन प्रीमियर लीग के बीच गुरुवार को रविचंद्रन अश्विन का अजीब स्टांस सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहा। जो उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान मजाकिया लहजे में लिया था। वे जोस बटलर के 7 रन पर आउट होने के बाद नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए थे। कप्तान संजू सैमसन ने उन्हें टाॅप ऑर्डर में खेलने का मौका दिया। इस मौके को अश्विन ने बखूबी भुनाया।

अश्विन का स्टांस मजाक या फिर गेंदबाज को कन्फूज करने की रणनीति

इस पारी के दौरान उन्होंने शार्दूल ठाकुर के ओवर में वह स्टांस लिया। वे थोड़ा झुककर खड़े हुए और बैट को पिच के समानंतर तिरछा कर लिया। उन्होंने यह स्टांस मजकिया लहजे में लिया था या फिर गेंदबाज को कन्फूज करने की रणनीति थी, यह तो वे ही बता सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया फैंस को उनका यह स्टाइल खूब पसंद आया। मैच समाप्त होते ही फैंस उनके उस स्टांस के फोटो पोस्ट करने लगे और उनमें कमेंट करने लगे। किसी ने इसे गिल्ली-डंडा स्टाइल कहा, तो किया ने पूछा कि आप क्रिकेट खेल रहे हैं या फिर हॉकी। जो भी हो, अश्विन ने अपने बल्ले से सभी का दिल जरूरी जीत लिया।

IPL करियर का पहला अर्धशतक जमाया

इस मैच में अश्विन ने अपने IPL का पहला अर्धशतक जमाया। यह उनका लीग में पहला अर्धशतक है। उन्होंने 38 गेंद में 50 रनों की पारी खेली। उन्होंने चार चौके और दो छक्कों की मदद से 131.57 की रन रेट से रन बटोरे। हालांकि, इस पारी के बाद भी उनकी टीम जीत नहीं सकी।

दिल्ली ने दर्ज की आसान जीत
इस मुकाबले को ऋषभ पंत की अगुआई में उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आठ विकेट से जीता। उसकी ओर से डेविड वार्नर ने 52 रनों की नाबाद पारी खेली। शून्य के स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद उन्होंने मिचेल मार्श (89) के साथ 144 रनों की मजबूत साझेदारी की। इस पार्टनरशिप की बदौलत दिल्ली ने 161 रन का लक्ष्य 18.1 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले, राजस्थान ने 6 विकेट पर 160 रन बनाए थे। उसकी ओर से अश्विन के अलावा देवदत्त पडि्डकल ने 48 रन बनाए थे। मार्श मैन ऑफ द मैच रहे। उन्हें दो विकेट भी मिले थे।

खबरें और भी हैं...