शाहीन अफरीदी ने लिया वार्नर से पंगा:पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में दोनों के बीच हुई फनी भिड़ंत, देखें VIDEO

लाहौर3 महीने पहले

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आखिरी गेंद पर डेविड वार्नर और शाहीन शाह अफरीदी के बीच मजेदार वाकया देखने को मिला। शाहीन ने एक शॉर्ट पिच गेंद डाली जिसे वार्नर ने बड़े आराम से खेल दिया। इसके बाद अफरीदी फॉलो थ्रू में दौड़ते हुए वार्नर के पास चले गए दोनों एक दूसरे के करीब आकर आंख में आंख मिलाने लगे। पहले तो लगा दोनों के बीच भिड़ंत हो गई, लेकिन तुरंत ही दोनों हंसने लगे। इसके बाद वार्नर ने अफरीदी की पीठ भी थपथपाई। इसके बाद अफरीदी भी हंसने लगे। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मजेदार घटना के बाद जब कैमरा ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में गया तो कप्तान पैट कमिंस और मार्नस लाबुशाने भी काफी मुस्कराते हुए नजर आए।

वार्नर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं
ऑस्ट्रेलिया का यह स्टार खिलाड़ी अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाता है। वो आए दिन सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो डालते रहते हैं। हाल ही में ​​​वार्नर की पूरी फैमिली ही पुष्पा फिल्म के रंग में रंगी हुई थी। वार्नर की बेटियों ने 'सामी' वाले सॉन्ग पर रश्मिका मंदाना के डांस को कॉपी किया था, जिसका वीडियो वार्नर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

ऑस्ट्रेलिया को मिली है 134 रनों की बढ़त
मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी बढ़त 134 रन की कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 391 रन बनाए थे और पाकिस्तान को 268 रन पर समेट दिया। पैट कमिंस ने पांच और मिशेल स्टार्क ने चार विकेट लिए। मेजबान टीम ने अपने अंतिम पांच विकेट महज चार रन पर गंवा दिए।

अब्दुल्ला शफीक और अजहर अली ने मैच में 150 रनों की साझेदारी की थी।
अब्दुल्ला शफीक और अजहर अली ने मैच में 150 रनों की साझेदारी की थी।

मैच में पाकिस्तान की शुरुआत कमाल की रही थी। अब्दुल्ला शफीक (81) और अजहर अली (78) ने पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद टीम को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी की। इसके बाद बाबर (67) बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने अजहर के साथ 44 रनों की साझेदारी की। एक समय ऐसा था जब टीम ने 214 रनों पर अपने तीन विकेट खोए थे। तब ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान आसानी से ऑस्ट्रेलिया के स्कोर तक पहुंच जाएगी, मगर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने इसके बाद पाकिस्तान बल्लेबाजों को जमने ही नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...