इंडियन ओपनर शिखर का दिखा अनोखा अंदाज:पर्सनल कुक के छुट्टी मांगने पर बुरी तरह भड़के, सोशल मीडिया पर डाला फनी वीडियो

जमैका2 महीने पहले

शिखर धवन को टीम इंडिया के सबसे मजाकिया खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। गब्बर हर बार इंस्टाग्राम के रील्स वीडियो के जरिये फैंस को लोटपोट होने पर मजबूर कर देते हैं। अबकी बार शिखर ने अपने कुक कबीर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंदाज में समझाने की कोशिश की, लेकिन कुक छुट्टी पर ना जाने के लिए नहीं माना। इसके बाद शिखर बेहद गुस्से में नजर आए।

क्या है पूरा मामला
शिखर धवन अपनी फिटनेस को लेकर बेहद संजीदा रहते हैं। इसी वजह से उनका पर्सनल कुक हमेशा गब्बर के साथ होता है। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 3-0 से मिली ऐतिहासिक जीत के दौरान भी गब्बर के साथ उनके कुक मौजूद थे। शिखर द्वारा डाले गए वीडियो में नजर आ रहा है कि शिखर के कुक कबीर उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे में गब्बर एक आखिरी कोशिश कर रहे हैं कि कुक कबीर न जाएं। यहां तक कि शिखर जमीन पर लेट जाते हैं और कहते हैं कि जाना है तो मेरी लाश से गुजर कर जा। कबीर शिखर के ऊपर से निकल जाते हैं। इसके बाद गब्बर का गुस्सा भड़क जाता है। शिखर का यह अंदाज देखने लायक है। वह पहले भी ऐसे मजेदार वीडियो डालते रहे हैं।

शिखर को अपनी फिटनेस के कारण हिंदुस्तान में फिटनेस आइकन माना जाता है।
शिखर को अपनी फिटनेस के कारण हिंदुस्तान में फिटनेस आइकन माना जाता है।

जिम्बाब्वे दौरे पर शिखर के हाथों में टीम इंडिया की कमान
जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। पूर्व कप्तान विराट कोहली को इस दौरे से भी आराम मिला है। जबकि राहुल त्रिपाठी को मौका मिला है और शिखर धवन फिर कप्तान बने हैं। रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह भी आराम पर हैं। इस बीच केएल राहुल कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। साथ ही तेज गेंदबाज दीपक चाहर की चोट से वापसी हो गई है। दीपक ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला फरवरी में खेला था।

BCCI ने इस टीम का ऐलान जिम्बाब्वे में 3 वनडे मैचों के लिए किया है। टीम 18 अगस्त से 22 अगस्त के बीच ये मुकाबले खेलेगी। सभी मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब पर खेले जाएंगे। ये मैच वनडे सुपर लीग का हिस्सा हैं। जिम्बाब्वे के लिए सीरीज अहम है, क्योंकि इसके पॉइंट्स अगले साल के वनडे वर्ल्ड कप के क्वॉलिफिकेशन के लिए गिने जाएंगे।

शिखर की कप्तानी में 39 साल बाद किया क्लीन स्वीप

टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है। उसने शिखर धवन की कप्तानी में 3 वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। विंडीज में ऐसा कर पाने में भारत 39 साल बाद सफल हो सका है। टीम ने इसी महीने वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया था।

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

खबरें और भी हैं...