पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ashtami Kanjak: Gambhir Shares Picture With Daughters And Write I Am Gradually Mastering My Pedicure Skills

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गौतम गंभीर ने कन्या पूजन का फोटो शेयर किया, दोनों बेटियों के पैर अपने हाथों से धुलाए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आजीन और अनैजा (बीच में) के साथ गौतम गंभीर।
  • गौतम गंभीर ने लिखा- पेडिक्योर (पैरो की सफाई की एक विधि) करने में मैं निपुण होता जा रहा हूं
  • गंभीर ने मजाकिया अंदाज में पत्नी से पूछा- नताशा मेरी सेवाओं का बिल मुझे कहां भेजना है?

खेल डेस्क. पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर दुर्गाष्टमी के मौके पर कन्या पूजन की है, जब वे बेटियों के पैर धो रहे थे। इसे शेयर करते हुए उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, \'धीरे-धीरे पेडिक्योर (पैरो की सफाई की एक विधि) करने में मैं निपुण होता जा रहा हूं।\' इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी नताशा से ये भी पूछ लिया कि इसका बिल कहां भेजना है? 
 
सोशल मीडिया पर उस तस्वीर को शेयर करते हुए गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, \'दो बच्चियों के पिता के रूप में अष्टमी कंजक पर आशीर्वाद लेने के साथ-साथ पेडिक्योर करने में भी मैं धीरे-धीरे निपुण होता जा रहा हूं... नताशा मेरी सेवाओं का बिल मुझे कहां भेजना है।\'
 
 

इरफान की वजह से फिर सुर्खियों में हैं गंभीर
हाल ही में गंभीर उस वक्त खबरों में आ गए, जब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने गंभीर का सीमित ओवर क्रिकेट करियर खत्म करने का दावा किया। इरफान के मुताबिक साल 2012 में जब पाकिस्तानी टीम भारत दौरे पर आई थी, तब उन्होंने सीमित ओवरों की सीरीज में गंभीर को चार बार आउट किया था। उनके मुताबिक इसके बाद गंभीर भारत की ओर से सिर्फ एक सीरीज ही खेल पाए थे और उनका करियर खत्म हो गया था।
 

सालभर पहले लिया था संन्यास
लिस्ट-ए क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने के बाद गंभीर ने दिसंबर 2018 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले लिया था। इसके बाद उन्होंने राजनीति की राह पकड़ ली और पूर्वी दिल्ली सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बन गए।
 

भारत की दो वर्ल्ड कप विजेता टीम में शामिल रहे गंभीर
टी-20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 विजेता टीम के सदस्य गंभीर ने कुल 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 अंतरराष्ट्रीय टी-20 खेले। उन्होंने टेस्ट में 41.95 की औसत से 4,154 रन, वनडे में 39.68 की औसत से 5,238 रन और टी-20 में 27.41 की औसत से 932 रन बनाए। दोनों वर्ल्ड कप के फाइनल में गंभीर ने मैच विनिंग इनिंग खेली थी।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें