--Advertisement--

चैट शो विवाद / जांच पूरी होने तक हार्दिक और राहुल टीम इंडिया से सस्पेंड, ऑस्ट्रेलिया से लौटेंगे

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 09:07 AM IST


हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने करण जौहर के शो ‘काॅफी विद करण’ में हिस्सा लिया था। हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने करण जौहर के शो ‘काॅफी विद करण’ में हिस्सा लिया था।
बोर्ड ने हार्दिक को कारण बताओ नोटिस भेजा था। बोर्ड ने हार्दिक को कारण बताओ नोटिस भेजा था।
X
हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने करण जौहर के शो ‘काॅफी विद करण’ में हिस्सा लिया था।हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल ने करण जौहर के शो ‘काॅफी विद करण’ में हिस्सा लिया था।
बोर्ड ने हार्दिक को कारण बताओ नोटिस भेजा था।बोर्ड ने हार्दिक को कारण बताओ नोटिस भेजा था।

  • हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के चैट शो में महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी
  • उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी

खेल डेस्क. ओपनर लोकेश राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। दोनों को ऑस्ट्रेलिया से वापस बुला लिया गया है। जांच पूरी होने तक हार्दिक-राहुल टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हार्दिक ने करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' में विवादित बयान दिया था। हार्दिक ने शो में कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। इस बयान से कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम ने खुद को अलग कर लिया था। इस बीच, स्टार नेटवर्क ने ‘कॉफी विद करण’ के विवादित शो को हटा लिया है। 

 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, "जांच पूरी होने तक पंड्या-राहुल को टीम से सस्पेंड कर दिया गया है।" यह निर्णय सीओए की सदस्या डायना एडुल्जी के प्रस्ताव के बाद लिया गया। एडुल्जी ने दो मैच के प्रतिबंध की मांग की थी।

 

हार्दिक ने ट्वीट करके मांगी थी माफी

विवाद के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा था, "मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें बह गया था। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।"

Astrology
Click to listen..