पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर लौटे पंड्या:4 महीने बाद बेटे से मिले हार्दिक; फोटो शेयर कर लिखा- देश सेवा से पिता के दायित्व तक

मुंबई9 महीने पहले
ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ वाली फोटो शेयर की। - Dainik Bhaskar
ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ वाली फोटो शेयर की।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या 4 महीने बाद घर लौटे हैं। इस दौरान उन्होंने यूएई में IPL और फिर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेली है। हार्दिक ने बेटे के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा- देश सेवा से पिता के दायित्व तक।

हार्दिक ने IPL में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चैम्पियन बनाया। इसके बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जिताई। हालांकि, वनडे सीरीज में टीम को हार मिली।

हार्दिक ने मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी नटराजन को दी थी
टी-20 सीरीज में हार्दिक को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। उन्होंने सीरीज के 3 मैच में 78 रन बनाए। पंड्या ने यह ट्रॉफी डेब्यू सीरीज खेल रहे टी नटराजन को सौंप दी थी। हार्दिक का मानना था कि नटराजन के अच्छे प्रदर्शन से ही टीम ने सीरीज जीती है।

हार्दिक ने दूसरे टी-20 में 42 रन की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई थी। उन्हें इस मुकाबले में वे मैन ऑफ द मैच चुना गया था। हालांकि कमर की चोट के कारण वे सीरीज में बॉलिंग नहीं कर सके।

हार्दिक 30 जुलाई को पिता बने थे
हार्दिक की मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। तब हार्दिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- भगवान से आशीर्वाद मिला है। हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई की थी।

खबरें और भी हैं...