पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Hardik Pandya, Bhuvaneshvar Kumar, Shikhar Dhawan Will Take Part In DY Patil T 20 Cricket Tournament

5 महीने बाद पंड्या कोई टूर्नामेंट खेलेंगे, चोट के कारण टीम से बाहर भुवनेश्वर और धवन भी वापसी करेंगे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंड्या मार्च में द.अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैं। (फाइल)
  • हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन डी. वाई. पाटिल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे
  • पंड्या ने पिछले साल अक्टूबर में पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी कराई थी, वे फिलहाल एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे

खेल डेस्क. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या 5 महीने बाद डी. वाई. पाटिल टी-20 टूर्नामेंट से क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे। वे अक्टूबर में पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। फिलहाल वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुजर रहे हैं। पंड्या के अलावा भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।


धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने वनडे सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी, जबकि भुवनेश्वर हार्निया की सर्जरी के बाद से ही टीम से बाहर हैं। उन्हें पिछले साल दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में चोट लगी थी। इसके कारण वे वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे। डी.वाई पाटिल टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें सीएजी, इन्कम टैक्स, बैंक ऑफ बड़ौदा और आरबीएल शामिल हैं। फानल 6 मार्च को खेला जाएगा। 

हार्दिक, भुवनेश्वर और धवन एक ही टीम से खेलेंगे
डी. वाई. पाटिल स्पोटर्स एकेडमी और मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विजय पाटिल ने कहा, ‘‘द रिलायंस-1 टीम में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के अलावा अनमोलप्रीत सिंह भी खेलेंगे।’’ मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, संजू सैमसन इस टूर्नामेंट में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) टीम का हिस्सा होंगे। इनके अलावा सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी और अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा रहे दिव्यांश सक्सेना भी इसी टीम से खेलेंगे। वहीं, दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह, राहुल तेवतिया, वरुण चक्रवर्ती, रितुराज गायकवाड़ डी.वाई पाटिल-ए टीम का हिस्सा होंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें