सीपीएल / आंद्रे रसेल हेलमेट पर गेंद लगने के बाद जमीन पर गिर गए, स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा



हेलमेट पर गेंद लगने के बाद रसेल जमीन पर गिर गए। हेलमेट पर गेंद लगने के बाद रसेल जमीन पर गिर गए।
गेंद लगने के बाद इस तरह लड़खड़ाए थे रसेल। गेंद लगने के बाद इस तरह लड़खड़ाए थे रसेल।
चल नहीं पाने की वजह से उन्हें स्ट्रेचर के जरिए बाहर ले जाया गया। चल नहीं पाने की वजह से उन्हें स्ट्रेचर के जरिए बाहर ले जाया गया।
X
हेलमेट पर गेंद लगने के बाद रसेल जमीन पर गिर गए।हेलमेट पर गेंद लगने के बाद रसेल जमीन पर गिर गए।
गेंद लगने के बाद इस तरह लड़खड़ाए थे रसेल।गेंद लगने के बाद इस तरह लड़खड़ाए थे रसेल।
चल नहीं पाने की वजह से उन्हें स्ट्रेचर के जरिए बाहर ले जाया गया।चल नहीं पाने की वजह से उन्हें स्ट्रेचर के जरिए बाहर ले जाया गया।

  • कैरेबियाई प्रीमियर लीग के दौरान हार्डुस विल्जोएन की गेंद पर रसेल चोटिल हुए
  • अस्पताल में रसेल का सीटी स्कैन हुआ, जहां सबकुछ सही निकला

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 01:10 PM IST

खेल डेस्क. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) के एक मैच के दौरान हेलमेट पर गेंद लगने की वजह से गिर गए। इसके बाद स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा। ये हादसा गुरुवार को हुए जमैका तालवा और सेंट लुसिया जोक्स के मैच के दौरान हुआ। रसेल जमैका की टीम से बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि, अस्पताल में हुई जांच और सीटी स्कैन से पता चला कि उन्हें किसी तरह की अंदरुनी चोट नहीं लगी है। वे पूरी तरह ठीक हैं।

 

ये हादसा जमैका टीम की इनिंग के दौरान 14वें ओवर में हार्डुस विल्जोइन की गेंद पर हुआ। उस वक्त तक रसेल दो गेंदों पर बिना कोई रन बनाए खेल रहे थे। रसेल ने विल्जोइन की गेंद पर पुल शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन वे उसे मिस कर गए और गेंद उनके हेलमेट से जा टकराई। गेंद उनके दाएं कान के पास जाकर लगी थी, जिसके तुरंत बाद वे जमीन पर गिर गए। ये देखते ही आसपास खड़े फील्डर्स ने आकर उनका हेलमेट निकाला और उनका हाल जानने की कोशिश की। 

 

मेडिकल टीम रसेल को लेकर अस्पताल गई

जब मेडिकल टीम मैदान पर आई तो रसेल पूरी तरह होश में नहीं थे, लेकिन इसके बाद भी वे जैसे-तैसे खड़े हो गए। हालांकि, कुछ कदम चलने के बाद ही वे रूक गए, जिसके बाद उन्हें एक स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक मैदान से ले जाने के बाद रसेल को जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां उनका सीटी स्कैन किया गया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला। इसके बाद वे आराम करने के लिए टीम होटल लौट गए। फिलहाल ये साफ नहीं हो सका है कि वे शनिवार को होने वाले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में खेलेंगे या नहीं। इस टूर्नामेंट में रसेल ने अबतक तीन मैच खेले हैं, जिसमें वे 55 रन ही बना सके हैं। 

 

सेल की टीम हार गई

सीपीएल का ये मैच हाईस्कोरिंग रहा। जिसमें जमैका की टीम ने पहले खेलते हुए 170/5 रन बनाए थे। जवाब में लुसिया की टीम ने 16.4 ओवर में 171/5 रन बनाकर मैच जीत लिया। विनिंग टीम की ओर से रहकीम कॉर्नवाल ने 30 गेंदों पर 75 रन की तूफानी पारी खेली। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 8 सिक्स भी लगाए। वहीं एंड्रू फ्लेचर ने 36 बॉल पर 47 रन की इनिंग खेली। 

 

 

इस तरह रसेल के हेलमेट पर लगी बॉल
 

Jamaica Tallawahs and St Lucia Zouks.

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना