रोते हुए ड्रेसिंग रूम पहुंचे थे श्रेयस अय्यर:भारतीय बल्लेबाज ने कहा- कंधे की चोट के बाद थोड़ा मायूस हो गया था, लेकिन अब जोरदार वापसी के लिए तैयार हूं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर एक बार फिर से मैदान पर वापसी के लिए तैयार है। अय्यर इस साल इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले में चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह आईपीएल 14 के फेज-1 में भी खेलते हुए नजर नहीं आए थे।

कंधे में लगी थी गंभीर चोट
इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले गए पहले वनडे में श्रेयस अय्यर फील्डिंग के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। अय्यर के कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद उनको छह महीनों के लिए मैदान से दूर रहना पड़ा था। अय्यर को चोट की वजह से कंधे की सर्जरी भी करानी पड़ी थी।

रोते-रोते गए थे मैदान से बाहर
श्रेयस अय्यर ने हाल ही में अपनी चोट के बारे में इंडिया टुडे से बातचीत की और कहा- अभी मैं अद्धभुत महसूस कर रहा हूं। ईमानदारी से कहूं तो यहां तक का सफर अच्छा रहा। लेकिन जब मुझे चोट लगी थी, तो थोड़ा मायूस हो गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। चोट के बाद जब मैं मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहा था, तो रो रहा था। मुझे इस बात को मानने में थोड़ा वक्त लगा। हालांकि, आपको इन सब चीजों से गुजरना ही पड़ता है। लेकिन आपको जोरदार वापसी की कोशिश करनी होती है।

टी-20 वर्ल्ड कप पर नजरें
अय्यर मैदान पर वापसी और दमदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है मेरे लिए यह बढ़िया मौका है। इंजरी के साथ वापसी करते हुए मेरे लिए पहले आईपीएल और उसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप में खेलना का अच्छा चांस है। यह किसी भी भारतीय खिलाड़ी के लिए दो सबसे बड़े इवेंट है।

कप्तानी पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल
जब से श्रेयस अय्यर ने फिटनेस टेस्ट पास किया है, तब से फैंस के बीच इसी बात को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है कि आईपीएल 2021 के यूएई चरण में वह कप्तानी में वापसी करेंगे या ऋषभ पंत को कप्तान के पद पर बरकरार रखा जाएगा। हालांकि, इस पर अभी दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी ने कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है।

खबरें और भी हैं...