--Advertisement--

टेस्ट रैंकिंग / हार के बावजूद भारत शीर्ष पर कायम, इंग्लैंड चौथे नंबर पर पहुंचा



ओवल टेस्ट के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान विराट कोहली और भारतीय टीम के खिलाड़ी। ओवल टेस्ट के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान विराट कोहली और भारतीय टीम के खिलाड़ी।
सीरीज जीतने के बाद विजेता ट्रॉफी के साथ इंग्लिश क्रिकेट टीम के सदस्य। सीरीज जीतने के बाद विजेता ट्रॉफी के साथ इंग्लिश क्रिकेट टीम के सदस्य।
सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को साथी खिलाड़ियों ने शैम्पेन से नहला दिया। सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को साथी खिलाड़ियों ने शैम्पेन से नहला दिया।
X
ओवल टेस्ट के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान विराट कोहली और भारतीय टीम के खिलाड़ी।ओवल टेस्ट के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान विराट कोहली और भारतीय टीम के खिलाड़ी।
सीरीज जीतने के बाद विजेता ट्रॉफी के साथ इंग्लिश क्रिकेट टीम के सदस्य।सीरीज जीतने के बाद विजेता ट्रॉफी के साथ इंग्लिश क्रिकेट टीम के सदस्य।
सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को साथी खिलाड़ियों ने शैम्पेन से नहला दिया।सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को साथी खिलाड़ियों ने शैम्पेन से नहला दिया।

  • पिछले 10 साल में भारत ने इंग्लैंड में 3 सीरीज में 14 टेस्ट खेले
  • इनमें से टीम इंडिया को 11 में हार मिली, सिर्फ 2 टेस्ट ही जीते

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 12:52 PM IST

लंदन. भारत भले ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-4 से हार गया हो, लेकिन रैंकिंग में उसका शीर्ष स्थान बरकरार है। इंग्लैंड को भी अपने अच्छे प्रदर्शन का लाभ मिला। वह चौथे नंबर पर पहुंच गया। हालांकि, विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया को 10 रेटिंग अंकों का नुकसान हुआ। सीरीज शुरू होने से पहले उसके 125 रेटिंग अंक थे, जो अब 115 रह गए।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..