• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Imam ul Haq MeToo Controversy: Pakistan, Imam ul Haq Apologises To Pakistan Cricket Board For Online Scandal

पाकिस्तान / इमाम उल हक ने लड़कियों से अफेयर के मामले में पीसीबी से माफी मांगी

इमाम पर लगे आरोपों की पीसीबी ने अंदरूनी तौर पर जांच की थी। (फाइल) इमाम पर लगे आरोपों की पीसीबी ने अंदरूनी तौर पर जांच की थी। (फाइल)
X
इमाम पर लगे आरोपों की पीसीबी ने अंदरूनी तौर पर जांच की थी। (फाइल)इमाम पर लगे आरोपों की पीसीबी ने अंदरूनी तौर पर जांच की थी। (फाइल)

  • इमाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे हैं
  • इमाम के वाट्सऐप के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे

दैनिक भास्कर

Jul 30, 2019, 03:05 PM IST

खेल डेस्क. कई लड़कियों से अफेयर के आरोप में घिरे पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक ने बोर्ड से माफी मांग ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसकी अंदरूनी जांच की। इसके बाद इमाम ने गलती स्वीकार करते हुए माफी मांग ली। इमाम पर आरोप था कि उन्होंने अपने संबंधों के बारे में झूठ बोला और लड़कियों से धोखाधड़ी की। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इमाम के वाट्सऐप के स्क्रीनशॉट शेयर किए गए थे। इमाम हाल ही में मुख्य चयनकर्ता के पद से इस्तीफा देने वाले इंजमाम उल हक के भतीजे हैं।


लड़कियों ने ही स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे

पाकिस्तान के टीवी चैनल ‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, इमाम पर कई लड़कियों से संबंध रखने का मामला कुछ पीड़िताओं ने ही सोशल मीडिया पर उजागर किया था। इन्होंने इमाम से वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इमाम पर धोखाधड़ी और झूठ बोलने के आरोप भी लगे थे। पीसीबी ने इसे इमाम का व्यक्तिगत मामला बताते हुए प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया था, लेकिन इसकी जांच की जा रही थी। अगर इमाम इस मामले में माफी नहीं मांगते तो उन्हें टीम से बाहर भी किया जा सकता था।

 

हम अपने खिलाड़ियों से उच्च अनुशासन की अपेक्षा करते हैं : पीसीबी
पीसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने सोमवार को कहा, ‘इमाम ने अपनी गलती मानते हुए इस मामले में माफी मांग ली है। उन्होंने ये भी कहा कि गलतफहमी की वजह से यह मामला उनके हाथ से निकल गया था। हमने उन्हें साफ शब्दों में बता दिया है कि भले ही यह उनका व्यक्तिगत मसला हो, लेकिन हम अपने खिलाड़ियों से उच्च अनुशासन की अपेक्षा करते हैं। वो पाकिस्तान क्रिकेट के साथ ही देश का भी प्रतिनिधित्व करते हैं। उम्मीद करते हैं कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं नहीं होंगी।’

 

पाक जर्नलिस्ट ने आरोप लगाए थे

इमाम पर लगेआरोपों के मुताबिक वे एक ही वक्त पर करीब 7-8 लड़कियों के साथ डेट करते थे। उन पर यह आरोप पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने लगाया। अमन नाम से ट्विटर हैंडल चलाने वाले जर्नलिस्ट ने आरोपों को सही साबित करने के लिए सबूत के तौर पर इमाम की वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए। पोस्ट में नीचे #MeToo भी लिखा। हालांकि बाद में यूजर ने वो सारे ट्विट्स डिलीट कर दिए, लेकिन तब तक उनके शेयर किए सभी स्क्रीनशॉट वायरल हो गए थे। अमन ने लिखा, ‘साफ तौर पर इमाम उल हक लड़कियों को घुमा रहे थे। बहलाते-फुसलाते हुए उनका इस्तेमाल कर रहे थे। हर वक्त उन्हें बताते रहते कि वे कितने अकेले हैं। पहली लड़की से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट्स साथ में हैं।’

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना