• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Dance | IND SA 2nd ODI: Virat Kohli Dance Video After That Rishabh Pant And KL Rahul Six

पंत की धमाकेदार पारी देख झूमे कोहली:VIDEO में देखें, ड्रेसिंग रूम में शिखर धवन को अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आए विराट

पार्ल7 महीने पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली। शिखर धवन और विराट कोहली के आउट होने के बाद केएल राहुल और ऋषभ पंत ने ही भारतीय पारी को संभाला। इस दौरान जब वो चौके-छक्के जड़ रहे थे, तब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में डांस करते नजर आए। कोहली शिखर धवन को अपने डांस मूव्स दिखा रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दूसरे मैच की लाइव रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सेंचुरियन में जीत के बाद भी नाचे थे कोहली
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने मेजबान साउथ अफ्रीका को 113 रन से हराया था। इसके बाद होटल कर्मचारियों के साथ कोच द्रविड़ और विराट कोहली डांस करते नजर आए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया था।

कोहली और द्रविड़ के अलावा अश्विन और चेतेश्वर पुजारा के साथ मोहम्मद सिराज भी होटल कर्मचारियों के साथ डांस कर रहे थे। इसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सिराज और अश्विन दोनों शर्मीले पुजारा को भी थिरकने पर मजबूर करते नजर आते हैं।

विराट कोहली का नहीं चला बल्ला
दूसरे मैच में विराट कोहली बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उनका विकेट केशव महाराज के खाते में आया। 50 ओवर फॉर्मेट में पहली बार किसी स्पिन गेंदबाज ने कोहली को शून्य पर आउट किया। साथ ही विराट 2019 के बाद पहली बार वनडे क्रिकेट में 0 पर आउट हुए।

शतक से चूके पंत
टीम इंडिया ने पहले दो विकेट 64 के स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद नंबर 4 पर ऋषभ पंत बैटिंग करने आए। पंत ने मैदान पर आने के साथ ही आक्रामक अंदाज में खेल दिखाया। उन्होंने 43 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की। ऋषभ मैदान के चारों ओर बड़े शॉट्स लगा रहे थे और उनकी बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपना शतक पूरा करने में सफल होंगे। हालांकि ऐसा न हो सका और वह 85 रन बनाकर तबरेज शम्सी की गेंद पर आउट हुए। ऋषभ के वनडे करियर की ये सबसे बढ़िया पारी रही।

खबरें और भी हैं...