• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India vs England | IND vs ENG, World Cup 2019 Team India Hyatt Regency hotel in Brimingham Bridge Street

वर्ल्ड कप / होटल में फैंस की तांक-झांक से नाराज हुए भारतीय खिलाड़ी, प्रबंधन को देनी पड़ी चेतावनी



भारतीय टीम के खिलाड़ी। (फाइल फोटो) भारतीय टीम के खिलाड़ी। (फाइल फोटो)
X
भारतीय टीम के खिलाड़ी। (फाइल फोटो)भारतीय टीम के खिलाड़ी। (फाइल फोटो)

  • वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी 
  • बर्मिंघम में होने वाले मैच के लिए शुक्रवार को पहुंची थी टीम इंडिया

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2019, 01:18 PM IST

खेल डेस्क. वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम का अगला मुकाबला 30 जून (रविवार) को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया बर्मिंघम के जिस होटल में ठहरी हुई है, वहां कुछ फैन्स की वजह से उन्हें परेशानी उठानी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल में ठहरे कुछ भारतीय फैन्स खिलाड़ियों की निजता का उल्लंघन करते हुए तांकझांक कर रहे थे और बिना इजाजत खिलाड़ियों और उनके परिजनों के फोटोज लेने लगे। जिसके बाद होटल स्टाफ ने उन लोगों को कड़ी चेतावनी देते हुए दोबारा ऐसा होने पर होटल से बाहर करने की धमकी दी।

 

बिना इजाजत ले रहे थे फोटोज

 

इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले इस मैच के लिए टीम इंडिया शुक्रवार को ही बर्मिंघम पहुंच गई थी। जहां वो ब्रिज स्ट्रीट रोड पर स्थित होटल 'हयात रीजेंसी' में ठहरी हुई है। लोकल अखबार 'द टेलीग्राफ' की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना स्थानीय समयानुसार शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे हुई। जब खिलाड़ियों ने होटल में ठहरे तीन अन्य लोगों को लॉबी में टहलते हुए और चिल्लाते हुए देखा। वे लोग ना केवल बिना इजाजत खिलाड़ियों के फोटोज ले रहे थे, बल्कि उनके परिजनों के फोटोज भी ले रहे थे। इसके बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के एक सदस्य ने होटल स्टाफ के पास जाकर उन लोगों की शिकायत की और उन पर खिलाड़ियों की निजता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

 

होटल से बाहर निकालने की चेतावनी दी

 

होटल में ठहरे मेहमानों के अनुचित व्यवहार को देख भारतीय टीम मैनेजमेंट का एक सदस्य तुरंत होटल स्टाफ के पास पहुंचा और उन लोगों के बारे में बताया। इस घटना के बाद होटल प्रबंधन ने उन तीनों लोगों को ना केवल वहां से जाने के लिए कहा, बल्कि उनके अनुचित व्यवहार को लेकर कड़ी चेतावनी भी दी। होटल प्रबंधन ने उनसे कहा कि दोबारा ऐसी कोई शिकायत मिलने पर उन्हें दूसरी चेतावनी दिए बिना होटल से बाहर कर दिया जाएगा। इसके अलावा होटल मैनेजमेंट ने टीम के सभी सदस्यों को इस बात का भरोसा भी दिया कि आगे से उनकी निजता को लेकर पूरी तरह से सावधानी बरती जाएगी। बता दें कि कोई भी टीम जब किसी होटल में ठहरती है तो वहां होटल के खुद के सुरक्षा इंतजामों के अलावा ICC की ओर से भी सुरक्षा इंतजाम किए जाते हैं।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना