मुंबई टेस्ट में अचानक मैदान में आया स्पाइडर कैमरा:कोहली, अश्विन ने खूब की मस्ती, VIDEO में देखें खिलाड़ियों के मजेदार रिएक्शन

मुंबई6 महीने पहले

मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पारी के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला। कीवी कप्तान टॉम लाथम के आउट होने के बाद स्पाइडर कैमरे के कारण मैच रूक गया। इस दौरान फील्डिंग कर रहे भारतीय खिलाड़ी कैमरे के साथ मस्ती करते नजर आए। खासतौर पर कप्तान विराट कोहली और आर. अश्विन की हरकतें देखने लायक रहीं। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अश्विन ने कंधे पर उठा लिया कैमरा
दरअसल स्पाइडर कैमरा काफी नीचे आ गया था और ऊपर वापस नहीं जा रहा था। कुछ देर बाद स्पाइडर कैमरे को ठीक किया गया। इस दौरान समय से पहले ही टी-ब्रेक का ऐलान कर दिया गया। टी-ब्रेक के बाद मैच फिर शुरू हुआ।

तब तक भारतीय खिलाड़ी मैदान में स्पाइडर कैमरे के साथ मस्ती करने लगे। आर अश्विन ने कैमरे को अपने कंधे पर उठा लिया। वहीं, कोहली मजेदार रिएक्शन देते नजर आए। श्रेयस अय्यर, केएस भरत, मोहम्मद सिराज और सूर्यकुमार यादव कैमरे के सामने खूब मजाक मस्ती कर रहे थे। इसका वीडियो BCCI ने शेयर किया है।

भारत ने दिया 540 रनों का टारगेट
भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के सामने 540 रन का टारगेट दिया है, जिसके जवाब में कीवी टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना लिए हैं। भारत जीत से 5 विकेट दूर है। भारत ने अपनी दूसरी पारी 276/7 पर घोषित की। पहली पारी में 150 रन बनाने वाले ओपनर मयंक अग्रवाल (62) दूसरी पारी में भी टॉप स्कोरर रहे। साथ ही चेतेश्वर पुजारा (47) और शुभमन गिल (47) ने भी अच्छा स्कोर बनाया। पहली पारी में सभी 10 विकेट लेकर इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने दूसरी पारी में भी 4 विकेट अपने नाम किए।

कोहली फिर शतक बनाने से चूक गए
वानखेड़े टेस्ट में विराट कोहली ने दमदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन पहली पारी में वह शून्य और दूसरी पारी में 36 पर आउट होकर पवेलियन लौटे। विराट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में दो साल पहला शतक लगाया था और आज की पारी को मिलाकर कुल 58 पारियां और 744 दिन हो गए, जब भारतीय कप्तान के बल्ले से शतक देखने को नहीं मिला है।