• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Head Cricket Coach Ravi Shastri Is Missing His 5 Dogs Named Bouncer, Beamer, Flipper, Yorker; Posted A Video On Social Media

अपने डॉग को मिस कर रहे शास्त्री:भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच ने बाउंसर, बीमर, फ्लिपर, यॉर्कर और स्किपर का लंच करते हुए वीडियो शेयर किया

लंदन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रवि शास्त्री को डॉग से काफी लगाव है। साउथैम्पटन में वर्ल्ड़ टेस्ट चैंपियनशिप से पहले वे वहां के एक कर्मचारी का डॉग विंस्टन के साथ खेलते देखे गए थे। - Dainik Bhaskar
रवि शास्त्री को डॉग से काफी लगाव है। साउथैम्पटन में वर्ल्ड़ टेस्ट चैंपियनशिप से पहले वे वहां के एक कर्मचारी का डॉग विंस्टन के साथ खेलते देखे गए थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री अपने पेट डॉग को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को अपने पांचों डॉग का एक वीडियो शेयर किया। इन कुत्तों का नाम भी रवि शास्त्री ने तरह-तरह की बॉल पर रखा है। इनमें बाउंसर, बीमर, फ्लिपर, यॉर्कर और स्किपर शामिल है।

इसके कैप्शन में शास्त्री ने लिखा- मेरे दोस्त बाउंसर, बीमर, फ्लिपर, यॉर्कर और स्किपर भारत के वेस्ट कोस्ट में सनी डे के दौरान लंच लेते हुए। मैं तुम सबको मिस कर रहा हूं। जल्द ही मिलते हैं।

5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में टीम इंडिया
दरअसल भारतीय टीम अभी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट जीतकर फिलहाल 1-0 की बढ़त बना ली है। अगला टेस्ट हेडिंग्ले लीड्स में 25 अगस्त से खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें प्रैक्टिस में जुटी हैं। ऐसे में शास्त्री का यह पोस्ट बॉलिंग वेरिएशन का जिक्र कर इंग्लैंड को डराने का भी हो सकता है।

272 रन के जवाब में 120 पर सिमटी इंग्लिश टीम
लॉर्ड्स में इंग्लैंड की टीम को समेटने में इंडियन बॉलर्स ने यही 5 तरह की बॉलिंग वेरिएशन का इस्तेमाल किया था। 272 रन का टारगेट चेज करते हुए इंग्लिश टीम 120 पर ऑलआउट हो गई थी। भारतीय तेज गेंदबाजों ने दोनों पारी मिलाकर इंग्लैंड के 20 में से 19 विकेट लिए थे।

BCCI ने भी प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर की
सोमवार को भी BCCI ने टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान की तस्वीर शेयर की। इसमें विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। जबकि रविचंद्रन अश्विन और इशांत शर्मा बॉलिंग प्रैक्टिस और पंत विकेटकीपिंग की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...