पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Tour Of Sri Lanka: Heartfelt Message From Devdutt Padikkal To MS Dhoni On His Birthday | Shikhar Dhawan, Bhuvneshwar Kumar Lock Horns In Second Intra squad Match; See Pics

धवन और भुवनेश्वर की टीम आमने-सामने:श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया ने दूसरा इंट्रा स्क्वॉड मैच खेला; पडिक्कल ने धोनी को दिया इमोशनल मैसेज

कोलंबो24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पहले इंट्रा स्क्वॉड मैच में भुवनेश्वर की टीम ने शिखर धवन की टीम पर जीत हासिल की थी।  - Dainik Bhaskar
पहले इंट्रा स्क्वॉड मैच में भुवनेश्वर की टीम ने शिखर धवन की टीम पर जीत हासिल की थी। 

श्रीलंका के खिलाफ 13 जुलाई से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम ने सोमवार को आपस में टीम बनाकर दूसरा इंट्रा स्क्वॉड मैच खेला। बुधवार को टी-20 फॉर्मेट में हुए इस मुकाबले में स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की प्लेइंग-11 और शिखर धवन की टीम आमने-सामने थी। पहले इंट्रा स्क्वॉड मैच में भुवनेश्वर की टीम ने जीत हासिल की थी।

बुधवार को देवदत्त पडिक्कल का जन्मदिन भी मनाया गया। उन्होंने केक कटिंग सेरेमनी के दौरान धोनी को इमोशनल मैसेज भी दिया। पडिक्कल ने कहा कि मेरे लिए धोनी के बर्थडे के दिन अपना बर्थडे शेयर करना गर्व की बात है। मैं पूरी टीम की ओर से धोनी को शुभकामनाएं देता दूं। वे एक चैंपियन हैं।

BCCI ने इंट्रा स्क्वॉड मैच की तस्वीरें शेयर की
BCCI ने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। बोर्ड ने इसके कैप्शन में लिखा- मैदान पर दिन शानदार रहा। कोलंबो में टीम अभ्यास मैच खेल रही है। फोटो में हार्दिक पंड्या, ऋतुराज गायकवाड़, मनीष पांडे और पृथ्वी शॉ बैटिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, धवन बॉल को कैच करते दिख रहे हैं।

खिलाड़ियों को श्रीलंका की गर्मी से बचाया जा रहा
इसके अलावा बोर्ड ने श्रीलंका की गर्मी से निपटने के लिए प्लान को भी शेयर किया। टीम के फीजियोथेरेपिस्ट अशीष कौशिक ने कहा कि दिन की शुरुआत में उनका वेट नापा जाता है। इसके बाद दिन के अंत में उनका वेट नापा जाता है। ताकि हमें पता चल सके कि पूरे दिन में उन्होंने कितना पसीन बहाया है।

खिलाड़ियों का पूरा ध्यान रखा जा रहा
आशीष ने बताया कि हमारे 2 उद्देश्य हैं। पहला यह कि उनके बॉडी टेम्परेचर को डाउन रखा जाए और उन्हें कूल रखा जाए। दूसरा यह है कि उन्होंने जितना पसीना बहाया है। उसके मुताबिक वे पानी पियें। सभी सपोर्ट स्टाफ टीम के साथ काफी मेहनत कर रहे हैं। हम टीम के खिलाड़ियों को किसी प्रकार की कमी नहीं होने दे रहे।

द्रविड़ बतौर कोच टीम इंडिया के साथ
श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ के गाइडेंस में टीम इंडिया कोलंबो पहुंची है। धवन टीम के कैप्टन बनाए गए हैं। वहीं, भुवनेश्वर कुमार उनके डिप्टी होंगे। दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी। इसके बाद टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

पहले मैच में भुवनेश्वर की टीम ने जीत हासिल की
पहले इंट्रा स्क्वॉड मैच में धवन-11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 154 रन बनाए। मनीष पांडे ने 45 गेंदों पर 63 रन बनाए। रितुराज गायकवाड ने 30+ रनों की पारी खेली। भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए।

सूर्यकुमार ने फिफ्टी लगाकर मैच जिताया
इसके जवाब में भुवनेश्वर की टीम ने आसान जीत हासिल की। पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल ने पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। इसके बाद सूर्यकुमार यादव के आक्रामक अर्धशतक की बदौलत भुवी की टीम ने 17 ओवर में ही जीत हासिल कर ली।

खबरें और भी हैं...