पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने की तैयारी:ब्रिस्बेन में टीम इंडिया ने प्रैक्टिस शुरू की; आखिरी मैच जीतने वाली टीम सीरीज जीतेगी

ब्रिस्बेन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
BCCI ने प्रैक्टिस के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए। प्रैक्टिस सेशन में कोच रवि शास्त्री सभी खिलाड़ियों से बात करते दिख रहे हैं। - Dainik Bhaskar
BCCI ने प्रैक्टिस के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए। प्रैक्टिस सेशन में कोच रवि शास्त्री सभी खिलाड़ियों से बात करते दिख रहे हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का आखिरी मैच ब्रिस्बेन में 15 जनवरी से खेला जाएगा। इसको लेकर टीम इंडिया ने मंगलवार से प्रैक्टिस शुरू कर दी है। दोनों टीम के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा मैच ड्रॉ रहा था। ऐसे में आखिरी टेस्ट जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमा लेगी।

BCCI ने प्रैक्टिस के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए। कैप्शन में लिखा- सिडनी में टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाया था। टीम अब फिर एकजुट होकर मैदान पर प्रैक्टिस के लिए उतरी। अब गाबा (ब्रिस्बेन) के मैदान पर आखिरी मुकाबले के लिए तैयारी शुरू हुई।

चोटिल बुमराह की जगह शार्दूल को मौका मिल सकता है
प्रैक्टिस सेशन में कोच रवि शास्त्री सभी खिलाड़ियों से बात करते दिख रहे हैं। उप-कप्तान रोहित शर्मा भी युवा खिलाड़ियों को समझाइस देते दिखाई दे रहे। प्रैक्टिस सेशन में शार्दूल ठाकुर के साथ जसप्रीत बुमराह भी नजर आए। बुमराह चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह शार्दूल को मौका मिल सकता है।

सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले टीम के लिए मुश्किलें
सीरीज के निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। ऑस्ट्रेलिया टूर पर अब तक 9 खिलाड़ी इंजर्ड हो चुके हैं। इनमें मोहम्मद शमी, उमेश यादव, लोकेश राहुल, हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल शामिल हैं। इनमें से बुमराह, विहारी, जडेजा, राहुल, शमी और उमेश सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

मौजूदा हालत में भारतीय टीम

  • बैट्समैन: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल
  • ऑलराउंडर: रविचंद्रन अश्विन
  • विकेटकीपर: ऋद्धिमान साहा, ऋषभ पंत
  • बॉलर: नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दूल ठाकुर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser