• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India VS England 4th Test Match 4th Day Oval; Virat Kohli Vents Frustration In Dressing Room After Missing Out On Scoring Big Against England

अपनी ही गलती पर फूटा कोहली का गुस्सा:इंडियन कैप्टन ने मोइन की गेंद पर आसान कैच दिया, ड्रेसिंग रूम में गए तो गेट पर हाथ दे मारा; उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी

ओवलएक महीने पहले

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। चौथे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दूसरी पारी में 6 रन से अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। कोहली का विकेट मोइन अली ने लिया। फिफ्टी से चूक जाने पर कोहली निराश नजर आए और अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके। विकेट गंवाकर लौटने के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम के गेट पर हाथ दे मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल कोहली पारी के 111 वें ओवर में मोइन अली के ओवर की आखिरी गेंद पर डिफेंड करना चाह रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले के किनारे पर लगते हुए सीधे क्रेग ओवरटन के हाथों में चली गई। कोहली आसानी से अपना विकेट गंवाने के बाद गुस्से में आ गए। उस समय वह 96 गेंदों 44 रन बनाकर खेल रहे थे। कोहली जब ड्रेसिंग रूम में लौटे तो अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाए और अपना दाहिना हाथ दरवाजे पर जोर से दे मारा।

कोहली के बल्ले से सीरीज में नहीं निकला एक भी शतक
कोहली का बल्ला इस सीरीज में नहीं चला है। वह एक भी शतक नहीं बना पाए हैं। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक तीन मैच खत्म हो चुके हैं, जबकि चौथा मैच जारी है। कोहली नॉटिंघम में हुए पहले टेस्ट की पहली पारी में खाता भी नहीं खोल हो सके थे। इस मैच को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 42 और दूसरी पारी में 20 रन बनाए थे। वहीं लीड्स में तीसरे टेस्ट में पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 55 रन बनाए थे। जबकि चौथे टेस्ट में पहली पारी में 50 रन और दूसरी पारी में 44 रन ही बना सके।

भारत ने इंग्लैंड को 368 रन का टारगेट दिया है
भारत ने इंग्लैंड के सामने 368 रन का टारगेट रखा है। भारत की दूसरी पारी 466 रन के स्कोर पर समाप्त हुई। जवाब में इंग्लैंड ने चौथे दिन स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 77 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स 31 और हसीब हमीद 43 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पांचवें दिन के खेल में इंग्लैंड को जीत के लिए 291 रनों की जरूरत है। वहीं, भारतीय टीम को 10 विकेटों की तलाश होगी।

खबरें और भी हैं...