पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs England Day Night Test Team India Players Virat Kohli Bumrah Rohit Sharma Net Practice In Motera Video

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंडिया vs इंग्लैंड डे-नाइट टेस्ट:कोहली एंड टीम ने मोटेरा स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस में बहाया पसीना, BCCI ने वीडियो शेयर किया

अहमदाबाद3 महीने पहले
अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारतीय टीम ने जमकर प्रैक्टिस की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने प्रैक्टिस के फोटो भी शेयर किए।

इंडिया और इंग्लैंड टीम पहली बार आपस में डे-नाइट टेस्ट खेलेंगी। यह मैच 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। मोटेरा में यह पहला इंटरनेशनल मैच होगा। ऐसे में किसी को नहीं पता कि पिच किस तरह की होगी। 4 टेस्ट की सीरीज के आखिरी दो मैच इसी मैदान पर होने हैं।

इसके लिए टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी है। कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी मैदान और पिच को समझना चाह रहे हैं। इसके लिए सभी ने नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया।

टीम इंडिया के की-प्लेयर्स मैदान पर पसीना बहाते दिखे
कप्तान कोहली समेत भारतीय टीम के की-प्लेयर्स उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने मोटेरा स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उनके कुछ फोटो भी शेयर किए।

सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मोटेरा में होंगे
दोनों टीम के बीच 4 टेस्ट की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। पहला मैच इंग्लैंड ने 227 रन से जीता था। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने 317 रन से जीत दर्ज की थी। सीरीज के आखिरी दो निर्णायक टेस्ट मोटेरा में ही होने हैं। इसके लिए दोनों ही टीमें 18 फरवरी को ही अहमदाबाद पहुंच गई थीं।

इसके बाद से ही दोनों टीम लगातार नेट्स में पसीना बहा रही हैं। कोरोना प्रोटोकॉल के चलते दोनों टीम अलग-अलग समय पर प्रैक्टिस कर रही हैं। मोटेरा दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। यहां दर्शक क्षमता 1.10 लाख की है। यहां नेट प्रैक्टिस के लिए बेहतरीन इंतजाम हैं। इसका वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें