पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिराज ने हवा में उछलकर कैच पकड़ा:BCCI ने वीडियो शेयर कर कहा- यह कोई पक्षी है या प्लेन? यह उड़ता हुआ सिराज है

पुणे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हवा में करीब 2 फीट छलांग लगाकर शानदार कैच लपका। - Dainik Bhaskar
पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हवा में करीब 2 फीट छलांग लगाकर शानदार कैच लपका।

इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को खेला जाएगा। दोनों टीमें पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही हैं। इसी दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हवा में करीब 2 फीट छलांग लगाकर शानदार कैच लपका।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसका एक वीडियो (GIF) भी शेयर किया है। कैप्शन में लिखा कि क्या यह कोई पक्षी है या प्लेन? यह उड़ता हुआ सिराज है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की आत्मा है
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट कर सिराज की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा कि यह मियां साहब हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि यह स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की आत्मा है। अन्य यूजर ने लिखा की भुवनेश्वर कुमार को आराम देकर सिराज को मौका देना चाहिए।

पहले वनडे में सिराज को मौका मिलना मुश्किल
इंग्लैंड टीम का भारत दौरा बेहद खराब रहा है। हाल ही में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट सीरीज में 3-1 से शिकस्त दी है। इसके बाद टी-20 सीरीज में 3-2 हराया। अब दोनों टीमें 23, 26 और 28 मार्च को पुणे में तीन वनडे की सीरीज खेलेंगी। सिराज को वनडे टीम में मौका मिला है। हालांकि, भुवनेश्वर कुमार, शार्दूल ठाकुर और टी नटराजन के रहते पहले वनडे में उन्हें मौका मिलना मुश्किल है।

सिराज ने एक वनडे खेला, जिसमें विकेट नहीं ले सके
सिराज ने अब तक 5 टेस्ट, एक वनडे और 3 टी-20 खेले हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 16 और टी-20 में 3 विकेट लिए। वनडे में उन्हें अब तक कोई सफलता नहीं मिली। सिराज ने IPL में 35 मैच खेले, जिसमें 39 विकेट झटके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें