• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs New Zealand 1st T20 2021; Cricket Fans Reaction After Martin Guptill Out By Deepak Chahar

भारत Vs न्यूजीलैंड:गुप्टिल ने छक्का मारने के बाद चाहर को घूरा, आउट करने के बाद चाहर ने उसी अंदाज में दिया जवाब, लोग बोले- भारतीयों से मत लो पंगा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

न्यूजीलैंड और भारत के मैच के दौरान दीपक चाहर ने मार्टिन गुप्टिल को उनके ही अंदाज में जवाब दिया, जिसके बाद लोग बोले भारतीयों से पंगा मत लो। दरअसल न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान 18 वें ओवर दीपक चाहर गेंदबाजी करने आए। उस समय स्ट्राइक पर मार्टिन गुप्टिल थे। दीपक चाहर ने ओवर की पहली गेंद फेंकी, जिस पर गप्टिल ने शानदार छक्का लगाया और उसके बाद वह दीपक की तरफ एक टक देखते रहे। गेंद की तरफ काफी देर बाद उन्होंने ध्यान दिया।

श्रेयस अय्यर ने गुप्टिल का कैच पकड़ा
दूसरी ही गेंद पर दीपक चाहर ने एक और फुल लेंथ गेंद फेंकी, जिस पर गुप्टिल आउट हो गए। उनका कैच श्रेयस अय्यर ने पकड़ा। गुप्टिल के आउट होने के बाद दीपक चाहर ने भी उन्हें उसी अंदाज में घूरा। सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों की फोटो को खूब शेयर किया जा रहा है। चाहर की इस अंदाज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा भारतीयों से पंगा मत लो।

गुप्टिल ने 19 वीं टी-20 हाफ सेंचुरी पूरी की
मार्टिन गुप्टिल ने इस मैच में 31 गेदों पर अपनी 19वीं टी-20 हाफ सेंचुरी पूरी की। उन्होंने दीपक चाहर की गेंद पर कैच आउट होने से पहले 42 गेंदों में 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें उन्होंने 4 छक्के और 3 चौके जड़े।

न्यूजीलैंड ने 164 रन बनाए
टॉस हारकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे। मार्टिन गुप्टिल ने (70) और मार्क चैपमैन ने (63) रनों की पारी खेली। भारत के लिए आर अश्विन और भुवनेश्वर कुमार 2-2 विकेट लेने में सफल रहे। 165 रनों के टारगेट को रोहित एंड कंपनी ने 19.4 ओवर के खेल में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। जीत में मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार यादव ने (62) रनों की शानदार पारी खेली।