Video में देखें रोहित का सलाम:दीपक चाहर ने लगाया 95 मीटर लम्बा छक्का, धमाकेदार बल्लेबाजी देख फिदा हुए हिटमैन

कोलकाता8 दिन पहले

भारत ने आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया है। मैच में टीम इंडिया की पारी के अंतिम ओवर में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 19 रन बनाए। उन्होंने एडम मिल्ने के ओवर में 2 चौके और एक छक्का जड़ा। आखिरी ओवर के चौथी गेंद पर दीपक ने 95 मीटर का छक्का जड़ा था, जिसे देख टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी ड्रेसिंग रूम से चाहर को सैल्यूट करते दिखे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चाहर बने ऑलराउंडर
दीपक चाहर ने मैच में महज 8 गेंदों पर 21 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम के स्कोर को 180 के पार पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब चाहर ने अपने बल्ले से टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया हो। इस साल श्रीलंका दौरे पर उन्होंने तीसरे वनडे में मैच जिताऊ पारी खेलते हुए 82 गेंदों पर नाबाद 69 रन बनाए थे और भारत को 3 विकेट से जीत दिलाई थी।IND vs NZ तीसरे मैच की रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सीरीज में कुछ खास नहीं रहा दीपक का प्रदर्शन
इस टी-20 सीरीज की बात करें तो दीपक चाहर का प्रदर्शन मिलाजुला रहा। जयपुर और रांची पहले दोनों मैचों में उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 42 रन देकर सिर्फ 1 विकेट चटकाया। कोलकाता में भी उन्होंने 2.2 ओवर की गेंदबाजी में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

टीम इंडिया की एकतरफा जीत
मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 184/7 का स्कोर बनाया था। कप्तान रोहित शर्मा (56) टॉप स्कोरर रहे। न्यूजीलैंड के सामने 185 रनों का टारगेट था, लेकिन पूरी टीम 17.2 ओवर के खेल में केवल 111 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई और मुकाबला 73 रनों से हार गई।