• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shardul Thakur | India Vs South Africa 2nd Test; Virat Kohli Recognize Shardul Thakur From Dug Out

लॉर्ड शार्दूल की दीवानी हुई टीम इंडिया:डगआउट में बैठे कोहली ने भी बजाई तालियां, सोशल मीडिया पर फैंस ने की MEMES की बरसात

जोहान्सबर्ग6 महीने पहले

जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर ने धमाल मचा दिया। शार्दूल ने दिन के पहले सत्र के खेल में सिर्फ 8 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। लॉर्ड शार्दूल ने अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर, 50 रन का आंकड़ा पार कर चुके कीगन पीटरसन और रैसी वान डेर डूसेन को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ठाकुर ने जब पीटरसन को आउट किया, तब डगआउट में बैठे और इस मैच में चोटिल होने के कारण नहीं खेल रहे भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली भी खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाए। वहीं, फैंस ने तो सोशल मीडिया पर शार्दूल ठाकुर के लिए मीम्स की बरसात कर दी। आइए आपको बताते हैं कि लोगों ने शार्दूल को लेकर क्या कहा।

दूसरे दिन शार्दूल ठाकुर ने टीम इंडिया की जोरदार वापसी कराई। पहले उन्होंने अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर (28 रन) को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया और फिर नजरें जमा चुके कीगन पीटरसन (62 रन) को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई।

शार्दूल ने पीटरसन को शानदार गेंदबाजी करते हुए तीसरे स्‍टंप पर फुलर (फुलटॉस) गेंद फेकी ये गेंद बाहर की ओर निकली। पीटरसन ड्राइव करने गए, लेकिन गेंद ने बल्‍ले का बाहरी किनारा लिया और दूसरी स्लिप में मयंक अग्रवाल ने शानदार कैच लपका।

अगले ही ओवर में शार्दूल ने रैसी वान डेर डूसेन (1 रन) को आउट कर अफ्रीका को तीसरा झटका पहुंचाया। अफ्रीका ने एल्गर, पीटरसन और डूसेन के विकेट सिर्फ 14 रनों के अंदर गंवाए।