VIDEO में देखें कोहली की बल्ले-बल्ले:LIVE मैच के दौरान पुजारा के सामने विराट ने दिखाए लटके-झटके, देखने लायक था पुजारा का रिएक्शन

सेंचुरियन6 महीने पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली मैच के बीच में मैदान पर डांस करते दिखे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वो चेतेश्वर पुजारा को दिखाकर खूब लटके-झटके लगा रहे थे। वहीं, पुजारा उन्हें देखकर केवल हंसे जा रहे थे। कोहली के डांस करने से एक ओवर पहले भारत को दूसरी सफलता मिली थी। मोहम्मद सिराज ने कीगन पीटरसन को (17 रन) पर आउट किया था। पीटरसन का कैच विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने पकड़ा था।

कोहली हमेशा मैदान पर अपने अंदाज से एंटरटेन करते रहते हैं। तीसरे दिन भी साउथ अफ्रीका की पहली के दौरान कोहली मौज-मस्ती करते दिखे। उन्होंने मैदान पर ही डांस करना शुरू कर दिया था। एक तरफ जहां साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझ रहे थे तो वहीं, कोहली अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से खुश थे। सेंचुरियन टेस्ट के दौरान ग्राउंड पर म्यूजिक चलता रहता है और विराट कोहली मस्ती के मूड में अपने स्टेप दिखाते रहते हैं।

ना बारिश, ना BAD-LIGHTS फिर भी थमा मैच:कोहली कूकाबुरा गेंद को लेकर अंपायर से उलझे, लगभग 10 मिनट तक रुका रहा खेल

कोहली और पुजारा का बल्ला टेस्ट में नहीं बोला
भारत की दूसरी पारी में टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल रही और कोई भी खिलाड़ी अधिक देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाया। विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म भी बरकरार रही और दोनों खिलाड़ियों ने फिर से निराश किया। कोहली 18 तो पुजारा सिर्फ 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे। पहली पारी में पुजारा खाता भी नहीं खोल पाए थे।

कोहली ने पिछली 60 पारियों और 768 दिनों से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है। 2021 में विराट ने 11 टेस्ट मैचों में 28.21 की औसत से कुल 536 रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा ने पिछली 43 पारियों से शतक नहीं लगाया है।