पहली बार स्टैंड्स में नजर आईं कोहली की बेटी:मां अनुष्का की गोद में दिखीं, हाफ सेंचुरी लगाने के बाद पापा विराट ने दिया रिएक्शन

केपटाउन7 महीने पहले

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के आखिरी मैच में अफ्रीकी पारी के दौरान विराट कोहली की बेटी वामिका स्क्रीन पर नजर आईं। भारतीय पारी के दौरान जब विराट ने अर्धशतक पूरा किया, तब स्टैंड्स में अनुष्का शर्मा की गोद में उनकी बेटी भी थीं। इतना ही नहीं, फिफ्टी लगाने के बाद कोहली ने भी वामिका को देखकर मजेदार रिएक्शन दिया। विराट का रिएक्शन देखने के बाद अनुष्का और वामिका तालियां बजाती हुई नजर आईं।

अनुष्का ने ब्लैक और उनकी बेटी वामिका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। वामिका का ये चंद सेकेंड का वीडियो सामने आते ही छा गया और तमाम फैंस का विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक देखने का इंतजार भी खत्म हो गया।

दरअसल, विराट कोहली ने फैसला लिया है कि जब तक उनकी बेटी समझदार नहीं हो जाती, वह उन्हें सोशल मीडिया और कैमरे से दूर रखेंगे। इसलिए आज तक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी भी वामिका की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बारे में रिक्वेस्ट भी की थी कि कोई वामिका की फोटो ना ले। हालांकि फिलहाल वामिका की पहली झलक पाकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बेटी के जन्मदिन पर भी नहीं शेयर की थी फोटो
बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने केवल कैप्शन​ लिखा था, बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। उन्होंने लिखा था- हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार खेल रहे कोहली
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद विराट कोहली ने सभी को हैरानी में डालते हुए टेस्ट की कप्तानी छोड़ दी थी। टेस्ट की कमान छोड़ने से पहले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद उन्हें फटाफट क्रिकेट फॉर्मेट की कप्तानी के पद से भी इस्तीफा दे दिया था। वहीं, अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले कोहली को वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया था।

कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा था- मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब आपने मुझसे आकर कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन हम बात कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी जल्द ही सफेद होने लगेगी। हम सभी को इस पर हंसी आई थी। उस दिन के बाद से मैंने आपकी दाढ़ी को सफेद होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने ग्रोथ देखी है, आपके आसपास और आप में भी।

खबरें और भी हैं...