LIVE मैच में अंपायर बने सिराज और कुलदीप:असलंका के विकेट के बाद ड्रिंक्स ब्रेक में मैदान पर मस्ती करते नजर आए दोनों खिलाड़ी, देखें VIDEO

धर्मशाला9 महीने पहले

भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान पर मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव का फनी अवतार देखने को मिला। दरअसल, श्रीलंकाई पारी के 10वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने चरिथ असलंका (2) को LBW आउट किया, लेकिन असलंका ने रिव्यू लिया। रीप्ले में नजर आया कि गेंद सीधी जा रही थी और बिल्कुल स्टंप्स के सामने थी।

थर्ड अंपायर ने भी श्रीलंका के उपकप्तान को आउट करार दिया। असलंका के विकेट के साथ ही ड्रिंक्स ब्रेक की घोषणा कर दी गई। ब्रेक में मैदान पर आते ही सिराज अंपायर के पीछे से उंगली उठाकर यह बताने लगे क‍ि यह आउट है। पीछे आ रहे कुलदीप ने भी सिराज की तरह उंगली उठा दी। वो तो अंपायर से टकरा भी गए।

प्लेइंग-XI से बाहर है दोनों खिलाड़ी
श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को दोनों मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी दोनों प्लेयर बेंच पर ही बैठे नजर आए थे। रविवार को मौजूदा टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा, जहां पहले से सीरीज अपने नाम कर चुकी भारतीय टीम बेंच स्ट्रेंथ को परखने के लिए प्लेइंग-XI में जरूरी बदलाव करेगी। ऐसे में इन दोनों को अंतिम मैच में खेलते देखा जा सकता है।

7 विकेट से जीता भारत
भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया। टीम इंडिया के सामने 184 रन का टारगेट था, जिसे टीम बहुत ही आसानी से 17 गेंद पहले 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। श्रेयस अय्यर ने नाबाद 74 रन की पारी खेली और टॉप स्कोरर रहे। वहीं, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी आतिशी पारी खेलते हुए नाबाद 45 रन बनाए।

इससे पहले श्रीलंका ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए 183/5 का स्कोर बनाया था। ओपनर पाथुम निसंका (75) टॉप स्कोरर रहे, जबकि कप्तान दासुन शनाका ने 47 रन की नाबाद पारी खेली। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार ने 1-1 विकेट लिया।