• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Sachin Tendulkar | World Cup 2019: Sachin Tendulkar Picks Bhuvneshwar Kumar Instead Of Mohammed Shami Vs West Indies

वर्ल्ड कप / तेंडुलकर ने कहा- शमी ने भले ही हैट्रिक ली हो, लेकिन विंडीज के खिलाफ भुवनेश्वर को ही खिलाएं

सचिन तेंडुलकर ने कहा है कि भुवी का फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। (फाइल) सचिन तेंडुलकर ने कहा है कि भुवी का फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। (फाइल)
X
सचिन तेंडुलकर ने कहा है कि भुवी का फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। (फाइल)सचिन तेंडुलकर ने कहा है कि भुवी का फिट होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। (फाइल)

  • अफगानिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शमी ने आखिरी ओवर में हैट्रिक ली थी
  •  सचिन ने कहा- भुवनेश्वर का फिट होना भारत के लिए खुशखबरी

Jun 26, 2019, 07:57 PM IST

खेल डेस्क. सचिन तेंडुलकर ने कहा है कि टीम इंडिया को वेस्ट इंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी की जगह भुवनेश्वर कुमार को ही दूसरे तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह देनी चाहिए। सचिन के अनुसार, भुवी जिस तरह की गेंदबाजी करते हैं वो क्रिस गेल समेत वेस्ट इंडीज के बाकी बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकती है। मोहम्मद शमी ने इस विश्व कप में एक ही मैच खेला है। अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने आखिरी ओवर में हैट्रिक ली थी। 

 

विंडीज से मुकाबला कल
भारत और वेस्ट इंडीज के बीच मैच कल यानी गुरुवार 27 जून को मैनचेस्टर में खेला जाएगा। सचिन ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत में विंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 के बारे में बातचीत की। मास्टर ब्लास्टर के मुताबिक, “शमी ने अफगानिस्तान के विरुद्ध काफी अच्छी गेंदबाजी की थी, उन्होंने हैट्रिक भी ली थी। लेकिन, भुवनेश्वर का फिट होना भारत के लिए खुशखबरी है। वो अपनी लाइन से क्रिस गेल जैसे बल्लेबाजों को काफी परेशान कर सकते हैं। मैंने उनकी बॉडी लैंग्वेज को भी काफी पॉजिटिव पाया है।” भुवी को पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को हुए मैच में चोट लगी थी और वो मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद अफगानिस्तान के विरुद्ध शमी को खिलाया गया था। 

 

हालांकि, बदलाव की उम्मीद बहुत कम
इस बात की संभावना कम है कि विराट कोहली और रवि शास्त्री विंडीज के खिलाफ टीम में कोई बदलाव करेंगे। हालांकि, कहा ये जा रहा है कि केदार जाधव की जगह ऋषभ पंत या रविंद्र जडेजा को मौका दिया जा सकता है। भुवनेश्वर फिट हो चुके हैं लेकिन शमी को बाहर करना आसान नहीं होगा। वो बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक ले चुके हैं। वैसे भी संकेत इस तरह के हैं कि टीम प्रबंधन भुवनेश्वर कुमार को आने वाले मैचों के मद्देनजर कुछ और आराम देना चाहता है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना