ईशान किशन पर मधुमक्खी ने किया हमला:जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में राष्ट्रगान के दौरान हुई घटना, जैसे-तैसे खुद को बचाया

हरारेएक महीने पहले

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंची। इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला कर दिया। ईशान चौंक गए। उन्होंने जैसे-तैसे खुद को बचाया। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले वनडे में ईशान टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और शुभमन गिल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारत को मैच जिता दिया।

केएल राहुल ने भी राष्ट्रगान के दौरान जीता लोगों का दिल
जिम्बाब्वे के नेशनल एंथम के दौरान टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल को च्युइंगगम खाते देखा गया, लेकिन जैसे ही भारत का राष्ट्रगान शुरू हुआ तभी राहुल ने मुंह से च्युइंगगम निकालकर फेंक दी। यह वाकया कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर लोग केएल राहुल की तारीफ कर रहे हैं।

टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीता पहला वनडे मुकाबला
भारतीय टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में जिम्बाब्वे को एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से हरा दिया। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने जिम्बाब्वे को 40.3 ओवर में 189 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट लिए।

इसके बाद ओपनर्स शिखर धवन (81) और शुभमन गिल (82) के अर्धशतकों के दम पर 30.5 ओवर में बिना विकेट खोए भारत ने टारगेट हासिल कर लिया। दोनों टीमों के बीच अब दूसरा मुकाबला 20 अगस्त को खेला जाएगा।