पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लंका प्रीमियर लीग:इरफान पठान और मुनाफ पटेल कैंडी टस्कर्स टीम से खेलेंगे, पाकिस्तानी सरफराज टूर्नामेंट से हटे

कोलंबो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लंका प्रीमियर लीग में इरफान पठान और मुनाफ पटेल दोनों कैंडी टस्कर्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
लंका प्रीमियर लीग में इरफान पठान और मुनाफ पटेल दोनों कैंडी टस्कर्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। -फाइल फोटो

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान के बाद अब पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल भी श्रीलंका पहुंच गए हैं। वे लंका प्रीमियर लीग (LPL) में खेलेंगे। दोनों भारतीय कैंडी टस्कर्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद टूर्नामेंट से हट गए हैं।

लंका प्रीमियर लीग 26 नवंबर से शुरू होने जा रही है। इसके तहत 5 टीमों के बीच फाइनल समेत 23 मुकाबले खेले जाएंगे। कोरोना के चलते सभी मैच हंबनटोटा शहर में खेले जाएंगे। फाइनल 16 दिसंबर को होगा।

सरफराज न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे
वहीं, सरफराज टूर्नामेंट में गाले ग्लाडिएटर टीम के कप्तान थे। उनका सेलेक्शन न्यूजीलैंड दौरे के लिए हुआ है। इस कारण वे पाकिस्तान टीम को जॉइन करेंगे। यह जानकारी गाले टीम के कोच और पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर मोइन खान ने दी है।

LPL टीमों के नाम IPL जैसे
शुरुआत से पहले ही लंका प्रीमियर लीग ट्रोलर्स के निशाने है, क्योंकि टीमों के नाम आईपीएल जैसे रखे गए हैं। मसलन कोलंबो सुपर किंग्स, जाफना सनराइजर्स। सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि नए नाम नहीं रख सकते थे, ये आईपीएल की बी टीमें लग रही हैं। इससे पहले श्रीलंकाई बोर्ड ने बताया कि लीग में 5 टीमें कोलंबो सुपर किंग्स, गाले लायंस, कैंडी रॉयल्स, जाफना सनराइजर्स और दांबुला कैपिटल्स खेलेंगी।

सुदीप त्यागी ने लिया संन्यास, LPL में खेल सकते हैं
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और वह LPL के पहले संस्करण में खेलते दिखाई दे सकते हैं। 33 साल के त्यागी ने 2009 से 2010 तक चार वन-डे और एक टी-20 मैच में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उत्तर प्रदेश और हैदराबाद का प्रतिनिधित्व भी किया है।

उनके नाम 41 प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 109 विकेट हैं। उन्होंने 2017 में अपना आखिरी प्रथम श्रेणी मैच खेला था। त्यागी ने न्यूज एजेंसी से कहा कि LPL पाइपलाइन में है लेकिन अभी तक कुछ भी पक्का नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser