चंद मिनटों में बिके भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट:टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को, मेलबर्न में होगी दोनों टीमों के बीच भिड़ंत

ऑस्ट्रेलिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए क्रिकेट फैंस का उत्साह चरम पर है। खासतौर पर इंडिया और पाक के फैंस भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 23 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सारे टिकट कुछ मिनटों में बिक गए।

यूं तो टी-20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, लेकिन इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को है। इस मैच में इंडियन क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। यह रोमांचक मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

ICC ने टूर्नामेंट में होने वाले सभी मैचों के टिकट की बिक्री वेबसाइट पर शुरू कर दी है। क्रिकेट फैंस की उत्सुकता का आलम ये है कि बिक्री शुरू होने के चंद मिनटों में ही 23 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच के सभी टिकट बिक गए। इतना ही नहीं एडिशनल स्टैंडिंग रूम के टिकट बिकने में भी ज्यादा समय नहीं लगा।

ICC की ओर से बताया गया है कि भारत-पाकिस्तान मैच के 5 लाख से ज्यादा टिकट बेचे गए हैं। सुपर-12 के लिए होने वाले मुकाबलों में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के विरुद्ध खेलेगा। मैच के कुछ दिन पहले एक ऑफिशियल री-सेल प्लेटफॉर्म भी लांच किया जाएगा, जहां फैंस वास्तविक कीमत पर टिकट एक्सचेंज कर सकेंगे।

वहीं बांग्लादेश के साथ साउथ अफ्रीका के मैच और ग्रुप A के रनर अप के साथ भारत के मैच के सभी टिकट भी बिक चुके हैं। हालांकि, एडिशनल टिकट उपलब्ध करवाए जा सकते हैं।

टीम इंडिया की तैयारी है जोरों पर

इस टूर्नामेंट के लिए ना सिर्फ फैंस बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम भी उतनी ही उत्साहित है। हाल ही में टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लांच होने की बात सामने आई है। ऑफिशियल किट पार्टनर MPL स्पोर्ट्स ने एक टीजर जारी कर इसकी एक झलक भी दिखाई है। इस टीजर में रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और श्रेयस यार नजर आ रहे हैं। जल्द ही टीम की नई ऑफिशियल किट लांच होने के आसार नजर आ रहे हैं। वहीं 12 सितम्बर को BCCI ने टूर्नामेंट के लिए इंडियन स्क्वॉड की घोषणा भी कर दी है।

जानिए टी-20 वर्ल्ड कप में कब-कब हैं भारत के मैच...

खबरें और भी हैं...