आईपीएल / हैदराबाद-पंजाब का मैच आज, सनराइजर्स का सक्सेस रेट किंग्स से 39% ज्यादा



पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी। पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी।
सनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में 10 अंक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में 10 अंक हैं।
पंजाब के भी 11 मैच में 10 अंक हैं। उसका नेट रनरेट हैदराबाद से कम है। पंजाब के भी 11 मैच में 10 अंक हैं। उसका नेट रनरेट हैदराबाद से कम है।
X
पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी।पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी।
सनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में 10 अंक हैं।सनराइजर्स हैदराबाद के 11 मैच में 10 अंक हैं।
पंजाब के भी 11 मैच में 10 अंक हैं। उसका नेट रनरेट हैदराबाद से कम है।पंजाब के भी 11 मैच में 10 अंक हैं। उसका नेट रनरेट हैदराबाद से कम है।

  • मुकाबला का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर रात 8 बजे से
  • राजीव गांधी स्टेडियम पर 5 साल से हैदराबाद को हरा नहीं पाया पंजाब

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2019, 07:48 AM IST

खेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 48वां मुकाबला सोमवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर रात 8 बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पहला मैच पंजाब ने घरेलू मैदान पर खेला था और हैदराबाद को 6 विकेट से हराया था।

दोनों टीमों अपने-अपने पिछले मैच में हारीं

  1. आईपीएल में दोनों के बीच अब तक 13 मैच खेले गए हैं। इसमें हैदराबाद की टीम 9 मैच जीतने में सफल रही है। पंजाब की टीम 4 मैच ही जीत पाई है। हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ आखिरी जीत पिछले साल 26 अप्रैल को हासिल की थी। तब उसने घरेलू मैदान पर पंजाब को 13 रन से हराया था।

  2. हैदराबाद इस सीजन में 11 में से 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। पंजाब ने भी 11 में से 5 मैच जीते हैं। उसके भी 10 अंक हैं, लेकिन नेट रनरेट कम होने के कारण वह तालिका में छठे नंबर पर है।

  3. राजीव गांधी स्टेडियम पर हैदराबाद के खिलाफ पंजाब का रिकॉर्ड खराब है। उसने यहां हैदराबाद के खिलाफ अब तक 6 मैच खेले हैं। इसमें से वह सिर्फ एक में ही जीत हासिल कर पाया है। उसे इस मैदान पर आखिरी जीत 14 मई 2014 को मिली थी।

  4. हैदराबाद अपने पिछले मुकाबले में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स से 7 विकेट से हार गया था। पंजाब को भी अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों 17 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों में जो भी जीतेगा उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी।

  5. दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

    किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, मुरुगन अश्विन, अग्निवेश अयाची, सैम करन, क्रिस गेल, हरप्रीत बरार, मोएसेस हेनरिक्स, सरफराज खान, मनदीप सिंह, डेविड मिलर, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी, करुण नायर, दर्शन नलकांडे, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), केएल राहुल, अंकित राजपूत, सिमरन सिंह, एंड्रयू टॉय, वरुण चक्रवर्ती, हार्डुस विलजोएन।

  6. सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, अभिषेक शर्मा, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गुप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, ऋद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर, शाकिब अल हसन और बिली स्टेनलेक।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना