आईपीएल / राजस्थान ने अपटन को दोबारा कोच बनाया, चार साल पहले दे चुके हैं कोचिंग

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 03:15 PM IST


पैडी अपटन। पैडी अपटन।
X
पैडी अपटन।पैडी अपटन।

  • अपटन की कोचिंग में राजस्थान 2013 में सेमीफाइनल तक पहुंचा था
  • उनकी कोचिंग में टीम चैम्पियंस लीग में फाइनल खेली थी

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने पैडी अपटन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। अपटन चार साल तक रॉयल्स के कोच रह चुके हैं। उनकी कोचिंग में रॉयल्स 2013 सीजन के सेमीफाइनल में पहुंचा था। वह उसी साल चैम्पियंस लीग के फाइनल में भी पहुंचा था। अपटन की कोचिंग में टीम ने घरेलू मैदान पर खेले गए लगातार 13 मैचों में जीत दर्ज की थी। वे 2015 तक टीम के कोच थे।

अपटन को टीम से जोड़कर हम उत्साहित हैं: राजस्थान रॉयल्स

  1. रॉयल्स के क्रिकेट प्रमुख जुबिन भरूचा ने कहा, "अपटन टीम में जो अनुभव और ज्ञान लेकर आएंगे उसकी तुलना नहीं की जा सकती। हम टीम में उन्हें वापस जोड़कर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। हम नए सीजन की शुरुआत के लिए तैयार हैं।"

  2. रॉयल्स के मालिक मनोज बदाले ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि अपटन टीम में शामिल हो रहे हैं। हम रॉयल्स परिवार में उनका दोबारा स्वागत करते हैं। वे एक ऐसे व्यक्ति हैं जो रॉयल्स से परिचित हैं।"

  3. टी-20 क्रिकेट में अपटन ने आईपीएल, बिग बैश और पाकिस्तान सुपर लीग की टीमों के साथ काम किया है। वे चार साल तक बिग बैश खेलने वाली टीम सिडनी थंडर के कोच रह चुके हैं। 2016 में टीम खिताब जीती थी।

COMMENT