आईपीएल / धोनी अब बेहतर, आरसीबी के खिलाफ अगले मैच में खेल सकते हैं : रैना



मैच जीतने पर केन विलियम्सन को बधाई देते सुरेश रैना। मैच जीतने पर केन विलियम्सन को बधाई देते सुरेश रैना।
महेंद्र सिंह धोनी ने भी केन विलियम्सन को मैच जीतने की बधाई दी। महेंद्र सिंह धोनी ने भी केन विलियम्सन को मैच जीतने की बधाई दी।
X
मैच जीतने पर केन विलियम्सन को बधाई देते सुरेश रैना।मैच जीतने पर केन विलियम्सन को बधाई देते सुरेश रैना।
महेंद्र सिंह धोनी ने भी केन विलियम्सन को मैच जीतने की बधाई दी।महेंद्र सिंह धोनी ने भी केन विलियम्सन को मैच जीतने की बधाई दी।

  • पीठ में परेशानी के कारण हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेले थे महेंद्र सिंह धोनी
  • रैना ने उस मैच में कप्तानी की, लेकिन चेन्नई 6 विकेट से हार गई

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 09:23 AM IST

हैदराबाद. चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 6 विकेट से हार गई। पीठ में परेशानी के कराण महेंद्र सिंह धोनी उस मैच में नहीं खेले थे। उनकी जगह टीम की अगुआई सुरेश रैना ने की थी। चेन्नई का अगला मैच 21 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ है। धोनी के इस मैच में खेलने की संभावना है।

 

चेन्नई 9 मैच में 7 जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर

सुरेश रैना ने हैदराबाद से मिली हार के बाद कहा, ‘वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी पीठ में जकड़न थी। वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होने वाले अगले मैच में खेल सकते हैं।’ चेन्नई इस आईपीएल में अब तक 9 में से 7 मैच जीत चुकी है। उसके 14 अंक हैं। वह अंक तालिका में शीर्ष पर है।

 

आंख खोलने वाली हार : रैना

हैदराबाद से हार के बारे में रैना ने कहा, ‘यह हमारे लिए आंख खोलने वाली हार थी। मेरा मानना है कि हमने एक अच्छा लक्ष्य नहीं रखा और लगातार विकेट गंवाते चले गए। इसकी कीमत हमने मैच हारकर चुकाई। फाफ और वॉटसन ने हमें अच्छी शुरुआत दी, लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा पाए। हमारे बीच के ओवर्स में काफी विकेट गिरे। मुझे लगता है कि हमें और ज्यादा स्ट्राइक रोटेट करनी चाहिए थी। हमने 30 रन कम बनाए।’

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना