IPL 2019 Ticket / आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स घरेलू मैचों के टिकट अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी

IPL 2019 Delhi Capital Ticket Booking / दिल्ली कैपिटल्स ने अपने घरेलू मैचों की टिकट अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी ह

Mar 09, 2019, 03:11 PM IST

नई दिल्ली. आईपीएल 2019 यानी आईपीएल सीजन 12 बस शुरू होने ही वाला है। इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। क्रिकेट प्रेमी अपनी-अपनी टीमों के लिए लामबंद हो रहे हैं। स्टेडियम में रंग बिरंगी जर्सियों का सैलाब आपको ये जताने के लिए काफी होगा कि कौन सी टीम को कितना सपोर्ट है। दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम ने अपना नाम बदलकर अब दिल्ली कैपिटल्स कर लिया है। एक नए नाम और नए चेहरों से सजी यह टीम इस साल नाकामी का दाग धोने की तैयारी कर चुकी है। इसका होम ग्राउंड फिरोज शाह कोटला स्टेडियम है। दिल्ली ने अपने घरेलू मैचों की टिकट बिक्री के बारे में अहम जानकारी दी है।

कहां मिलेंगे दिल्ली कैपिटल्स के मैचों के टिकट?
दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल सीजन 12 यानी आईपीएल 2019 के लिए ऑनलाइन टिकट सेल लॉन्च कर दी है। अगर आप भी दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैचों के लिए टिकट खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको दिल्ली कैपिटल्स की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.delhicapitals.in/buy-tickets पर जाना होगा। इसके अलावा भी कुछ ऑप्शन हैं जहां से ये टिकट खरीद सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स जिन सीटों के टिकट खरीदना चाहते हैं उनकी जानकारी वेबसाइट पर दी गई है। इनमें प्रीमियर टिकट रेंज भी शामिल है।

फ्रेंचाइजी ने क्या कहा?
दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा- अभी टूर्नामेंट शुरु होने में दो हफ्ते हैं लेकिन हमने टिकट बिक्री आरंभ कर दी है और इससे हम खुश हैं। दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स ने जो रुचि दिखाई है वो प्रेरणादायक है। हमारी टीम भी फैन्स से भरे फिरोज शाह कोटला मैदान में बेहतरीन क्रिकेट की सौगात देने के लिए तैयार है।

कब-कब हैं दिल्ली कैपिटल्स के मैच?
दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला रविवार 24 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से होगा। दो दिन बाद मंगलवार को श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ घर में मैच खेलेगी। इसके बाद 30 मार्च को उनका मुकाबला फिरोज शाह कोटला में ही कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। 1 अप्रैल को वो मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेंगे। 4 अप्रैल को दिल्ली का घरेलू मैच सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना