पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli Sunil Gavaskar | IPL 2020 KXIP Vs RCB: Sunil Gavaskar Controversial Comment On Virat Kohli, Anushka Sharma

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL में कमेंट्री पर विवाद:अनुष्का की बॉलिंग पर विराट की प्रैक्टिस का जिक्र कर ट्रोल हो गए गावस्कर; अनुष्का भी बोलीं- मुझे घसीटना कब बंद किया जाएगा

दुबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाईं तरफ की फोटो विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 27 अगस्त को शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने अगले साल जनवरी में पिता बनने की जानकारी दी थी।
  • लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान विराट और अनुष्का के बारे में टिप्पणी की
  • गुरुवार रात खेले गए मैच में आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा था

लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था। इसमें अनुष्का बॉलिंग कर रही थीं और विराट बैटिंग कर रहे थे। गुरुवार रात आईपीएल मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने इसी बारे में एक टिप्पणी की और फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। कुछ लोगों ने कहा कि गावस्कर जैसे महान बल्लेबाज से इस तरह के शब्दों और भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती। गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर कमेंट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किया।

गावस्कर ने आखिर क्या कहा था?

गावस्कर ने यह टिप्पणी आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर में की। कहा- वो (विराट) जानते हैं कि जितनी वो प्रैक्टिस करें उसी से तो वो बेहतर बन सकते हैं। और जो लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की उन्होंने। वो वीडियो देखिए। इससे तो कुछ नहीं बनना है। इस पर साथी कमेंटेटर ने कहा- अपने अपार्टमेंट में वो प्रैक्टिस कर रहे थे, इतनी भी प्राइवेसी नहीं है। साथ वाली बिल्डिंग से किसी ने उसका भी वीडियो ले लिया।

गावस्कर की कमेंट्री का यह ऑडियो वायरल हो रहा है

गावस्कर से अनुष्का का सवाल- मेरा नाम जोड़ना जरूरी था?

गावस्कर की टिप्पणी पर जवाब अनुष्का शर्मा की तरफ से आया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का ने अपने स्टेटस में लिखा- मिस्टर गावस्कर, आपके बयान ने मजा किरकिरा कर दिया, लेकिन मैं अपनी तरफ से कुछ कहना पसंद करूंगी। आपको इस तरह की बात कहने की जरूरत क्या थी, जिसमें पति के खराब प्रदर्शन के लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहराया जाए। मुझे पूरा भरोसा है कि पिछले कुछ साल में आपने कमेंट्री के दौरान हर क्रिकेटर की पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को उनको खेल से अलग रखा होगा। क्या आपको नहीं लगता कि मेरे और विराट के मामले में भी यही होना चाहिए था।

अनुष्का ने आगे लिखा- मुझे लगता है कि मेरे पति के खराब प्रदर्शन को बताने के लिए आपके पास कई शब्द और वाक्य जरूर रहे होंगे। क्या इसमें मेरा नाम जोड़ना ही जरूरी था? साल 2020 चल रहा है। लेकिन, मेरे लिए चीजें नहीं बदलीं। खेल के मामले में मुझे या मेरा नाम घसीटना कब बंद किया जाएगा? कब इस तरह की घटिया बयानबाजी बंद होगी।

पिछले मैच में विराट फ्लॉप रहे थे

आरसीबी के कप्तान विराट किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सभी मोर्चों पर नाकाम रहे। फील्डिंग के दौरान उन्होंने लोकेश राहुल के दो कैच छोड़े। राहुल ने 132 रन बना दिए। बाद में आरसीबी अकेले राहुल के बराबर भी स्कोर नहीं कर सकी। विराट की बैटिंग और कप्तानी पर भी सवाल उठे। उन्होंने जोश फिलिप जैसे युवा बल्लेबाज को खुद से ऊपर से बल्लेबाजी करने भेजा। फिलिप कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद बैटिंग करने आए कोहली पांच गेंद पर सिर्फ एक रन बना पाए।

विराट के फैन्स नाराज

गावस्कर की टिप्पणी विराट के फैन्स को नागवार गुजरी। वे इससे नाराज हो गए। सोशल मीडिया पर उन्होंने गुस्सा जाहिर किया। कुछ फैन्स ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की।

एक फैन ने कहा- गावस्कर जैसे लीजेंड अगर कमेंट्री के दौरान अनुष्का और विराट के निजी जीवन पर टिप्पणी करते हैं तो यह घटिया हरकत है। एक अन्य फैन ने कहा- यह बेहद शर्मनाक है। एक खिलाड़ी के जीवन में अच्छे और बुरे दौर आते रहते हैं। विराट के लिए गुरुवार का मैच अच्छा साबित नहीं हुआ।

गावस्कर के बयान के खिलाफ लोगों ने इस तरह गुस्सा जाहिर किया।
गावस्कर के बयान के खिलाफ लोगों ने इस तरह गुस्सा जाहिर किया।

विराट के फैन्स ही क्यों कुछ सामान्य क्रिकेट प्रशंसकों ने भी गावस्कर के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया। एक यूजर ने कहा- गावस्कर साहब आप हमारी नजरों में गिर चुके हैं, सम्मान खो चुके हैं। यह बयान बयान आपकी मानसिकता का परिचय देने के लिए काफी है। एक अन्य यूजर ने कहा- गावस्कर को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

कुछ फैन्स ने कहा कि उनके मन में अब गावस्कर के लिए सम्मान खत्म हो गया।
कुछ फैन्स ने कहा कि उनके मन में अब गावस्कर के लिए सम्मान खत्म हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें