पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • IPL 2021 Phase 2 CSK Faf Du Plessis Injured In CPL; Sam Curran Will Not Be Able To Play In The Opening Matches

IPL फेज-2 से पहले CSK को झटका:फॉर्म में चल रहे फाफ डु प्लेसिस चोटिल, सैम करन क्वारैंटाइन नियमों के चलते नहीं खेल पाएंगे मुंबई के खिलाफ पहला मुकाबला

3 दिन पहले

IPL-14 का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू हो रहा है और पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के होना है। धोनी की CSK को इस मैच से पहले दो बड़े झटके लगे हैं। फॉर्म में चल रहे उनके ओपनर फाफ डु प्लेसिस चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड-इंडिया टेस्ट सीरीज में खेल रहे सैम करन क्वारैंटाइन नियमों के चलते इस मुकाबले से दूर रहेंगे।

सैम करन इंग्लैंड से UAE मंगलवार तक नहीं पहुंच पाए थे। सैम करन अगर आज UAE पहुंचते हैं तो भी उन्हें 6 दिन क्वारैंटाइन रहना पड़ेगा। ऐसे में वह शुरुआती मैचों में टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

CPL में चोटिल हुए डु प्लेसिस

ओपनर फाफ डु प्लेसिस भी कैरेबियन प्रीमियर लीग में चोटिल हो गए हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलने की संभावना कम ही है। वह मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं खेले थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। यह चोट गंभीर नजर आ रही है। यही वजह है कि लगातार 2 महत्वपूर्ण मुकाबलों में वह बाहर रहे।

IPLफेज वन में पॉइंट टेबल में 2 दूसरे स्थान पर
IPLके 14 पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स 7 मैचों में से 5 मैच जीतकर10 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है।

प्लेसिस और करन का पहले फेज-वन में शानदार प्रदर्शन
फाफ डु प्लेसिस ने इस सीजन में खेले 7 मैचों में 64 की औसत से 320 रन बनाए हैं। जिनमें 4 हाफ सेंचुरी भी शामिल हैं। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 145.45 रहा। ऑलराउंडर सैम करन ने 7 मैचों में 26 की औसत से 52 रन बनाए हैं। वहीं 8.68 की औसत से 9 विकेट भी लिए हैं।

खबरें और भी हैं...