सोशल मीडिया पर भिड़े वार्नर और सनराइजर्स हैदराबाद:एक दूसरे पर तंज कसते आए नजर; फ्रेंचाइजी के अच्छे खिलाड़ी खरीदने पर वार्नर बोले- मुझे शक है

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एशेज में कमाल का प्रदर्शन कर रहे डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। हैदराबाद की टीम ने वार्नर के द्वारा किए गए ट्रोल का जवाब भी दिया है। एशेज में तीसरे टेस्ट में जीत के बाद हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने ऑस्ट्रेलिया टीम को बधाई दी। इसके बाद एक फैन ने इस पर कमेंट किया कि टीम को आने वाले ऑक्शन में अच्छे खिलाड़ियों को टीम लेना चाहिए।मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा।

इस पर वार्नर ने मजेदार रिप्लाई दिया उन्होंने लिखा- 'मुझे शक है।' वार्नर के इस जवाब को हैदराबाद की टीम पचा नहीं पाई और उन्होंने वार्नर को जवाब दिया। फ्रेंचाइजी ने लिखा- 'एशेज सीरीज जीतने पर बधाई हो डेविड। हमें लगता है कि आप फॉर्म में आ गए हो और इसका लुत्फ उठा रहे हो। वहीं, हमें उम्मीद है कि आपकी नीलामी अच्छी होगी।'

IPL 2021 में दोनों के बीत हुआ विवाद
IPL 2021 के पहले फेज के दौरान टीम को 6 में से 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा और वह 8वें स्थान पर पहुंच गए थे। इसके बाद टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ करारी हार मिली और इसके एक दिन बाद ही फ्रेंचाइजी ने कप्तान बदलने का फैसला कर लिया था। 2016 में टीम को चैम्पियन बना चुके वार्नर की जगह न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को टीम का कप्तान बना दिया गया था।

वार्नर ने चयनकर्ताओं पर भी उठाए थे सवाल
पहले फेज के शुरुआती कुछ मैचों के दौरान मनीष पांडे को प्लेइंग-11 से हटाया गया था। इसको लेकर वार्नर ने अपनी ही टीम के चयनकर्ताओं की आलोचना कर दी थी। वार्नर ने कहा था कि पांडे को बाहर करना चयनकर्ताओं का एक कड़ा फैसला था।

वार्नर पर अहमदाबाद की नजर
2022 के मेगा ऑक्शन में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की नजर वार्नर पर है। वार्नर ने टी-20 वर्ल्ड कप में दमदार वापसी की है और टी-20 वर्ल्ड कप में 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' रहे। मौजूदा एशेज सीरीज में भी उनका बल्ला लगातार आग उगल रहा है।

खबरें और भी हैं...