• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • ;IPL UAE 2021 News; Shreyas Iyer Begins Practice Session And Update On Chennai Super Kings And Mumbai Indians

IPL फेज-2:श्रेयस अय्यर फिट, ट्रेनिंग सेशन में लगाया सिक्स; दिल्ली कैपिटल्स 21 अगस्त को UAE के लिए होगी रवाना

दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रेयस अय्यर - Dainik Bhaskar
श्रेयस अय्यर

इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए मैच UAE में 19 सितंबर से खेले जाना हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम UAE पहुंच चुकी हैं। दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू खिलाड़ी शनिवार को UAE के लिए रवाना होंगे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर 10 दिन पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के बैटिंग कोच प्रवीण आमरे के साथ UAE पहुंच चुके हैं और दुबई स्थित इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

अय्यर ने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्रेनिंग सेशन में लंबा सिक्स भी लगाया और ग्राउंड के चारों दिशाओं में शॉट खेले। वे अब पूरी तरह से फिट हैं और IPL के बचे हुए मैचों में खेलने के लिए तैयार हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दिल्ली कैपिटल्स उन्हें फिर से कप्तानी सौंप सकती है, हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अभी कप्तानी को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है।

IPL शुरू होने से पहले हो गए थे चोटिल
दरअसल श्रेयस अय्यर IPL के 14वें सीजन शुरू होने से पहले इंग्लैंड के साथ घरेलू वनडे सीरीज में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके कंधे में चोट लगी थी। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह पर ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी थी। पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स अब तक खेले 8 मैचों में से 6 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में टॉप पर है।

पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स पहली बार फाइनल में पहुंची
अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स 2020 में पहली बार IPL के फाइनल में पहुंची थी। वहीं अय्यर ने पिछले सीजन में खेले 17 मैचों में 34.60 की औसत से रन बनाए हैं।

कोरोना की वजह से IPL बीच सेशन में रोका गया
IPL के 14वें सीजन को खिलाड़ियों के बीच सेशन में कोरोना संक्रमित होने के बाद रोक दिया गया था। अब बचे हुए 31 मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाना हैं। पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।

खबरें और भी हैं...