पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Irfan Pathan Extra Marital Relations Allegation; Ahmedabad Police Retired Officer Accused Ex India Cricketer

इरफान पठान पर अवैध संबंध के आरोप:बुजुर्ग दंपति ने वीडियो वायरल कर खुदकुशी की धमकी दी, क्रिकेटर पर बहू से नाजायज रिश्ते के आरोप लगाए

अहमदाबाद3 महीने पहले
अहमदाबाद के सैयद इब्राहिम ने इरफान पठान के साथ अपनी बहू के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है।

अहमदाबाद के पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त एक बुजुर्ग ने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ अपनी बहू के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता दंपति का यह भी आरोप है कि इरफान अपनी पहुंच के चलते उन्हें और उनके बेटे को धमका रहा है।

इस मामले को लेकर परिवार ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे आत्महत्या कर लेंगे। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बुजुर्ग सैयद इब्राहिम एवं उनकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

बहू ने खुद दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवा रखा है
वेजलपुर पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार, इरफान पठान पर आरोप लगाने वाले इब्राहिमभाई, उनकी पत्नी और बेटे सैयद के खिलाफ खुद बहू ने ही 11 मार्च, 2021 को दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच इब्राहिमभाई के परिवार का कहना है कि बहू उन्हें झूठे मामले में फंसा रही है, जबकि उसके खुद इरफान से अवैध संबंध है।

इरफान की चचेरी बहन है बहू
दरअसल, इब्राहिमभाई की बहू इरफान की चचेरी बहन है। इब्राहिमभाई के बेटे सैयद का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच काफी पहले से रिलेशन हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच अवैध संबंध बने हुए हैं। सैयद का यह भी कहना है कि इरफान और उसकी पत्नी अक्सर वीडियो कॉलिंग करते हैं। पत्नी अक्सर चोरी-छिपे इरफान के साथ घूमने जाती है। यही बात जब पूरे परिवार को पता हुई तो पत्नी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा आरोप लगा दिया।

इरफान पठान का फोन आ रहा बंद
इब्राहिमभाई के परिवार का वीडियो वायरल होने के बाद जब दैनिक भास्कर की टीम ने इरफान की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की तो उनका मोबाइल नंबर बंद आ रहा था। खबर लिखे जाने तक इरफान या उनके परिवार की ओर से कोई सफाई नहीं आई है। वहीं, अहमदाबाद के वेजलपुर थाने की पुलिस का भी यही कहना है कि अभी तक इरफान पठान से संपर्क नहीं हो सका है।

खबरें और भी हैं...