पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी की ब्लर फोटो के लिए ट्रोल हुए इरफान:पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर फैन्स को दिया जवाब, कहा- हमसफर हूं, मालिक नहीं; एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी आया रिएक्शन

नई दिल्ली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान की है। इसमें इरफान पठान के साथ उनकी पत्नी सफा और बेटा इमरान है। - Dainik Bhaskar
यह फोटो वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान की है। इसमें इरफान पठान के साथ उनकी पत्नी सफा और बेटा इमरान है।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान पत्नी सफा बेग की एक ब्लर फोटो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। हालांकि, इरफान ने भी आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा- मैं सफा का हमसफर हूं। उसका मालिक नहीं। इस फोटो पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी रिएक्शन दिया है।

वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान की तस्वीर
दरअसल, इरफान और सफा के बेटे इमरान के अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया गया। यह फोटो वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान की है। इस फोटो में इरफान, सफा और इमरान साथ हैं। फोटो में सफा के चेहरे को ब्लर किया गया। बस इसी को लेकर वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

सोशल मीडिया यूजर्स ने इरफान की आलोचना की
इरफान खुद सोशल मीडिया पर सफा की खूब फोटो शेयर करते हैं। हालांकि, ज्यादातर फोटो में सफा बुर्के में होती हैं। चेहरा भी ढका रहता है। इमरान ने जो फोटो शेयर किया उसमें सफा के चेहरे को ब्लर टूल से मास्क शेप में रंगा गया था। इस पर एक यूजर ने लिखा- सब चीज जरूरी है सर, पर इतनी इक्वैलिटी भी नहीं होनी चाहिए सर। वहीं, दूसरे यूजर ने सफा की फोटो ब्लर करने के लिए इरफान की आलोचना की। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं भी कहता लवली फैमिली अगर भाभीजी अपना खूबसूरत चेहरा दिखा देतीं।

ऋचा चड्ढा ने फोटो पर दिया रिएक्शन
इस पर इरफान ने जवाब देते हुए लिखा- यह तस्वीर मेरे क्वीन (सफा) की है। इसे मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट किया गया। इसको लेकर हमें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा। मैं अब इस अपने अकाउंट पर भी पोस्ट कर रहा हूं। सफा ने अपनी पसंद से इस फोटो में अपने चेहरे को ब्लर किया है। मैं उसका मालिक नहीं हूं, बल्कि उनका हमसफर हूं। इस फोटो को ऋचा ने भी शेयर किया। उन्होंने लिखा - प्यारा परिवार (लवली फैमिली)।

2016 में हुई थी इरफान और सफा की शादी
इरफान और सफा ने 2016 में मक्का में शादी की थी। सफा के पिता मिर्जा फारूख बेग सऊदी अरब के बड़े बिजनेसमैन हैं। बताया जाता है कि इरफान सफा से पहली बार दुबई में मिले थे। 27 साल की सफा मिडिल ईस्ट एशिया की मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...