सिडनी टेस्ट / अजीब तरह से आउट हुए जेम्स पेटिंसन; कंधे, ग्लव्ज और बल्ले के पिछले हिस्से से लगकर गेंद स्टम्प पर जा लगी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स पेटिंसन 2 रन बनाकर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स पेटिंसन 2 रन बनाकर आउट हो गए।
X
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स पेटिंसन 2 रन बनाकर आउट हो गए।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स पेटिंसन 2 रन बनाकर आउट हो गए।

  • तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे
  • दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी होगी

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2020, 07:08 PM IST

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी में सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। शनिवार को मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम के बल्लेबाज जेम्स पेटिंसन बेहद अजीब तरीके से आउट हो गए। उन्हें नील वेग्नर ने बोल्ड किया, लेकिन ये इतना खास था कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वेग्नर की गेंद को खेलने के लिए पेटिंसन थोड़ा सा झुके, लेकिन गेंद उनके कंधे पर लगने के बाद ग्लव्स पर लगी और फिर बैट के पिछले हिस्से से टकराकर स्टम्प पर जा लगी। वे सिर्फ 2 रन ही बना सके।

वैसे ये है कि ये पहला मौका नहीं है जब पेटिंसन इस तरीके से आउट हुए हों। इससे पहले मार्च 2019 में ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में भी वे इसी तरह आउट हुए थे। ऑस्ट्रेलिया की एक प्रमुख क्रिकेट वेबसाइट ने इन दोनों घटनाओं का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

लबुशाने ने लगाया दोहरा शतक

मेजबान ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी शनिवार को मैच के दूसरे दिन 454 रन पर खत्म हो गई। जिसमें मार्कस लबुशाने ने दोहरा शतक लगाते हुए 215 रन बनाए। जबकि स्टीव स्मिथ ने 63 और कप्तान टीम पैन ने 35 रन का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की ओर से ग्रैंडहोम और वेग्नर ने 3-3 विकेट लिए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने पहली पारी में बिना विकेट खोए 63 रन बना लिए थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना