क्रिकेट / जेसन रॉय की बेटी अस्पताल में भर्ती थी, रात भर सोए नहीं फिर भी शतक लगाया

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 02:19 PM IST



जेसन रॉय। जेसन रॉय।
X
जेसन रॉय।जेसन रॉय।

  • जेसन रॉय ने कहा- मेरे लिए यह भावनात्मक शतक है
  • जेसन का यह 8वां शतक, 89 गेंद पर 114 रन बनाए

खेल डेस्क. इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने पाकिस्तान के खिलाफ चौथे वनडे में शतक लगाया। उन्होंने 89 गेंद की पारी में 114 रन बनाए। मैच से पहले जेसन की नींद पूरी नहीं हुई थी। ईएसपीएन क्रिक इंफो के मुताबिक, उनकी बेटी अस्पताल में भर्ती थी। वे आधी रात के बाद वहीं थे। जेसन ने मैच के बाद इसके बारे में सबको बताया। उन्होंने कहा, "यह मेरे करियर की तेज इनिंग नहीं थी। मुश्किल परिस्थितियों में एक खास पारी थी। मेरे लिए सुबह की शुरुआत खराब रही। इसलिए यह पारी मेरे और मेरे परिवार के लिए खास है।"

 

उन्होंने कहा, "मैं बेटी को लेकर सुबह 1:30 बजे अस्पताल गया था। वहां 8:30 बजे तक रहा। कुछ देर नींद लेने के लिए वापस लौटा। वॉर्म-अप से ठीक पहले ग्राउंड पर पहुंचा। उसके बाद यह पारी खेली। मेरे लिए यह भावनात्मक शतक है।"

 

पाकिस्तान के खिलाफ जेसन का दूसरा शतक
जेसन ने करियर का आठवां शतक लगाया। यह पाकिस्तान के खिलाफ उनका दूसरा शतक है। इससे पहले 2015 में करियर का पहला शतक भी पाकिस्तान के खिलाफ ही लगाया था। जेसन ने अपनी पारी में 11 चौके और चार छक्के लगाए। उनके शतक की मदद से इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लिश टीम ने पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।

 

23 मई को देखिए सबसे तेज चुनाव नतीजे भास्कर APP पर

COMMENT